राजनीति की जमीन तलाशने का प्रयास कर रहे हैं पप्पू यादव: धर्मेन्द्र सिंह चौहान

राजनीति की जमीन तलाशने का प्रयास कर रहे हैं पप्पू यादव: धर्मेन्द्र सिंह चौहान

Chhapra: पूर्व सांसद पप्पू यादव और सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी के बीच एम्बुलेंस पर हुए विवाद के बीच अब भाजपा के नेताओं ने सांसद के समर्थन में मोर्चा खोल दिया है. बिहार भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के क्षेत्रिय प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह चौहान ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि अपने आचरण से कोशी एवं सीमांचल क्षेत्र में प्रासंगिकता खो चुके पूर्व सांसद पप्पू यादव राजनीति की जमीन पटना, छपरा में तलाशने का प्रयास कर रहे हैं.

आज इंटरनेट के जमाने में उनका आचरण किस प्रकार के हैं लोगों से छिपा नही है. गुंडागर्दी के बल पर जमीन एवं मकान दखल करते रहे हैं.

यह संपूर्ण बिहार जानता है छपरा देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद एवं लोकनायक जयप्रकाश नारायण की भूमि है. यहां असामाजिक तत्वों को जनता कतई महत्त्व नहीं देती है. यहां के लोकप्रिय सांसद पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी जिनका देश की राजनीति में अपना एक अलग पहचान हैं. वह छपरा के विकास के साथ-साथ आगे भी मान सम्मान को बढ़ाते रहेंगे.

मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि सांसद द्वारा गरीबों की सेवा जितना करते हैं. चाहे नेत्रहीनों को चिंता, विकलांगों की चिंता हो, सरकारी और निजी कोष से स्वास्थ्य संबंधी सहायता से मरीजों की सेवा करते रहते हैं. वैसा बिहार में कोई नहीं करता है. उन पर कीचड़ उछालने का असफल प्रयास किया है. इसके लिए पप्पू यादव  की जितना निंदा की जाए कम है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें