अधिकार मार्च की तैयारी को लेकर छात्र रालोसपा की हुई बैठक

अधिकार मार्च की तैयारी को लेकर छात्र रालोसपा की हुई बैठक

Chhapra: छात्र लोक समता पार्टी के तत्वावधान में गांधी चौक स्थित छात्र लोक समता के कार्यालय प्रकोष्ठ के छात्र इकाई के सदस्यों एवं पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. बैठक में 28 नवम्बर 2018 को होने वाले ‘छात्र युवा एवं मजदूर अधिकार रैली’ की सफलता हेतु तैयारी की बैठक पंकज कुमार की अध्यक्षता में की गई.

बैठक में कार्यक्रम को इतिहासिक बनने पर चर्चा हुई तथा जिला के सभी 20 प्रखंड में छात्र लोक समता के प्रखंड अध्यक्ष को अपने-अपने प्रखंड से 300 मोटरसाइकिल कार्यक्रम में लाने हेतु टारगेट दिया गया. साथ ही प्रखंडों में पंचायत एवं गाँव-टोला स्तर पर छात्र युवाओं से सम्पर्क के लिए अलग अलग प्रखंडों में अलग अलग टीम का गठन किया गया.

अध्यक्ष ने बताया कि 28 नवम्बर को छात्र युवा व गरीबो के अधिकार के लिए छात्र रालोसपा द्वारा ग्यारह सूत्री मांग का ज्ञापन पत्र जिला पदाधिकारी को सौंपा जाएगा. कार्यकर्म में मुख्य अथिति के रूप में छात्र रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल सिंह होंगे.

बैठक में अमित कुमार, बृजमोहन यादव, असगर अली, मुन्ना सिंह, संदीप सिंह, रमेश यादव, प्रवीण मिश्रा आदि शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें