विकास दिवस के रूप में मनेगा सीएम नीतीश का जन्मदिन: सन्तोष महतो

विकास दिवस के रूप में मनेगा सीएम नीतीश का जन्मदिन: सन्तोष महतो

Chhapra: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्मदिन को जदयू द्वारा विकास दिवस के रूप में मनाया जाएगा. 1 मार्च को मुख्यमंत्री के जन्म दिवस के दिन जदयू पार्टी के सभी नेता और कार्यकर्ता अपने अपने बूथों पर जाकर आम लोगों को नीतीश सरकार द्वारा किए गए विकासात्मक कार्यों के बारे में जानकारी देंगे. उक्त बातें जदयू के प्रदेश प्रवक्ता संतोष कुमार महतो ने छपरा में आयोजित एक प्रेस वार्ता में कही.

 

प्रेस वार्ता के दौरान श्री महतो ने कहा कि 1 मार्च को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जन्मदिन है और पार्टी की ओर से सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री के जन्मदिन को विकास दिवस के रूप में मनाने के लिए निर्देशित किया गया है. हम सभी अपने मुख्यमंत्री के जन्मदिन के उत्सव को विकास दिवस के रूप में मना रहे हैं.

हर एक बूथ पर होगा कार्यक्रम

इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता के साथ जदयू के जिलाध्यक्ष विशाल सिंह राठौर समेत जदयू के अन्य नेता भी मौजूद थे. श्री महतो ने कहा कि बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो 15 सालों में बदलाव किए हैं. उन बदलावों की जानकारी जन-जन को दी जानी चाहिए. कैसे 15 साल पहले बिहार में जंगलराज था और आज हम  विकसित बिहार की ओर चल पड़े है.

संतोष महतो ने कहा कि सोमवार को 1 मार्च के दिन सुबह 11:30 बजे सभी नेता और कार्यकर्ता अलग-अलग बूथ पर जाकर जनता के बीच सरकार की योजनाओं की जानकारी देंगे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेश सिंह प्रदेश सचिव, अधिवक्ता चंद्र भूषण पंडित सह प्रदेश उपाध्यक्ष राज्य परिषद सदस्य, जिलाध्यक्ष महादलित प्रकोष्ठ ईश्वर राम, बूथ अध्यक्ष गुड्डू शर्मा, मुन्ना कुमार बैठा, उमाशंकर चौधरी, पिंटू महतो शनि देव महतो आदि जदयू के नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें