इसुआपुर में जदयू के प्रखंड कार्यालय का हुआ उद्घाटन

इसुआपुर में जदयू के प्रखंड कार्यालय का हुआ उद्घाटन

इसुआपुर: जनता दल यूनाइटेड के प्रखंड कार्यालय का उद्घाटन शुक्रवार को इसुआपुर में हुआ. कार्यालय का उद्घाटन जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश सचिव शैलेंद्र प्रताप सिंह व जिलाध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने किया.

इस अवसर पर जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश सचिव शैलेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि जनता दल यूनाइटेड के हर कार्यकर्ता का एक ही नारा है- दो हजार बीस, फिर से नीतीश. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के विकास के लिए लगातार 15 साल तक काम किया है और आगे भी करते रहेंगे. 2005 से पहले बिहार की क्या स्थिति थी, यह भी सबको मालूम है.

उन्होंने कहा कि लेकिन 2005 में जब एनडीए की सरकार बनी तब, बिहार के पुनर्निर्माण की कोशिश शुरू हुई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार की सरकार सर्वांगीण विकास की सरकार है, जिसमें हर तबके को बराबर तवज्जो दिया जाता है.

कोरोना वायरस को लेकर सतर्क करते हुए शैलेंद्र प्रताप सिंह जी ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में अलर्ट है. केंद्र सरकार ने तमाम उपाय किए हैं, बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इसके लिए जरूरी कदम उठाए हैं. हालांकि घबराना नहीं है, बस सतर्क और जागरूक रहने की जरूरत है. इस दौरान उन्होंने सभी को मास्क का प्रयोग करने के साथ स्वच्छ रहने की सलाह दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें