नीतीश सरकार में राज्य में अमन, शांति, न्याय के साथ सबका विकास: अल्ताफ

नीतीश सरकार में राज्य में अमन, शांति, न्याय के साथ सबका विकास: अल्ताफ

Chhapra; राज्य में न्याय के साथ सबका विकास और आतंक का खात्मा कर अमन शांति बहाल करना सरकार बहुत बडी उपलब्धि है. उक्त बाते मढौरा विधान सभा क्षेत्र के नगरा प्रखंड के खोदाईबाग सहित दर्जनों गांवों में जिला जद यू अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने कही.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य तेजी से विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है. आगामी चुनाव को लेकर राज्य की जनता में विकास के मुद्दों पर पुनः उत्साह है. फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व एनडीए की सरकार बनेगी. उन्होंने सरकार की कल्याणकारी महती योजनाओ की जानकारी अपने दौरे के क्रम में लोगो को दिया.

उन्होंने इसरौली पंचायत के पटेढ़ी गांव में सामाजिक कार्यकर्ता प्रभात सिंह की गोली मारने की खबर सुन घर पर पहुंचे परिजनों से मिलकर हाल जाना मौके पर तकनिकी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रवि प्रकाश, महिला प्रखण्ड अध्यक्षा रेणु सिंह, आमिर खान, राजीव कुमार, धनंजय सिंह, आसिफ खान , जावेद खान, मेराज अरमान अली, उदय कुमार, राकी बाबू, सुभाष महतो, हसनैन, शैलेन्द्र राय, सद्दाब आलम, सोनू आलम सहित भारी संख्या में समर्थक व कार्यकर्ता शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें