शैलेन्द्र सेंगर ने किया जनसम्पर्क, लोगों की सुनीं समस्याएं सुनीं

शैलेन्द्र सेंगर ने किया जनसम्पर्क, लोगों की सुनीं समस्याएं सुनीं

Chhapra: भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेन्द्र सेंगर ने आज जनसम्पर्क के तहत रिविलगंज में गोदना मोड़ पर तेली समाज के लोगों से संवाद किया और इस क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनीं. इस अवसर पर श्री सेंगर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार और मोदी जी की नीति सबका साथ सबका विकास के एजेंडे पर चलती है और बिना किसी भेदभाव के सभी को साथ लेकर चलना चाहती है.

उन्होने उपस्थित लोगों से आह्वान किया कि वे भाजपा को अपना समर्थन जारी रखें क्यों कि आज के परिवेश में सिर्फ भाजपा ही है जो लोगों के विकास के बारे में सोचती है. इस दौरान लोगों ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों के प्रति अपना रोष भी जताया और गोदना मोड़ पर की समस्याओं पर उनका ध्यान आकर्षित किया. श्री सेंगर ने लोगों की समस्याएं सुनीं और उसे उपयुक्त मंच पर उठाने का भरोसा जताया.

इस संवाद बैठक में रंजीत साह, सनू साह, साहेब साह, शंभू साह, रवि साह, अनिल साह, शंकर साह, मोहन मुरारी साह, रमेश साह, कैप्टन सामदेव साह, भोला साह, किशन साह, पिंटू साह, भिखारी साह, महेश साह, बदरी साह, मंजित साह, सुनिल साह, रविशंकर साह, अभिषेक साह, विक्की साह, मुन्ना साह, लखन साह, जाटूल साह, सुग्रीव साह, महावीर साह, बहारन साह, संतोष साह, दीपक साह, नकुल साह, ललन साह, बिजेन्द्र साह, काशी साह, कमलेश साह, हरिहर साह, असरफी साह, झरना देवी, सविता देवी, गिरजा देवी, माला देवी, उषा देवी, साधना देवी, पुनम देवी, अनिता देवी, मालती देवी, शकुन्तला देवी, फुलमति देवी और सुनिता देवी आदि उपस्थित रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें