जाति नहीं जमात की राजनीति करता हूँ: युवराज सुधीर

जाति नहीं जमात की राजनीति करता हूँ: युवराज सुधीर

इसुआपुर: मैं जाति नहीं जमात की राजनीति करता हूं, मुझे सभी वर्गों का साथ मिलता है, इसलिए मैंने तरैया विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने का मन बनाया है ये बातें वाईपीएल के संयोजक व पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह के भतीजे युवराज सुधीर सिंह ने कही.

उन्होंने प्रखंड के विभिन्न गांवों में चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना साथ ही साथ अपनी बातों को भी बताया. उन्होंने कहा कि मैं दल के दलदल से ऊपर उठकर सभी वर्गों के लोगों की सेवा करता हूं. विगत तेरह वर्षों से तरैया विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा करते आ रहा हूं. चाहे बाढ़ की विभीषिका हो या कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी. मैंने अपनी जान की परवाह किये बिना आपदा की घड़ी में तन मन धन से लोगों की सेवा की है. इसके अलावा भी दुर्घटना या अन्य विपदा में गरीबों व जरूरतमंदों को हर संभव मदद करता हूं. मैं जाति, धर्म की राजनीति करने वालों का पक्षधर नहीं हूं तथा ऐसी घिनौनी राजनीत पर प्रतिबंध लगाने की बात करता हूं.

युवराज सुधीर सिंह के साथ पूर्व प्रमुख राजकुमार राय, प्रमुख पति अजय राय, अभय सिंह, मुखिया पति मनोज राय, चंदन सिंह, धर्मनाथ महतो, शिवनाथ राय, हरिचरण राय, चंद्रमा राय, हरेंद्र राय, संतोष राय, अनिल राय, मुन्ना सिंह, धर्मेंद्र सिंह, ललन कुशवाहा, देवानंद, डॉ जय किशोर यादव, सूरज प्रताप, नीरज तिवारी, भीम सिंह सहित दर्जनों लोग थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें