महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में नालों, सड़कों का होगा चौड़ीकरण और निर्माण: जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र में नालों, सड़कों का होगा चौड़ीकरण और निर्माण: जनार्दन सिंह सिग्रीवाल

Chhapra: महाराजगंज लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों में सड़कों के साथ-साथ नालों का निर्माण एवं सड़कों का चौड़ीकरण होगा. उक्त जानकारी महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने बिहार सरकार से पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन से मिलने के बाद प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी.

उन्होंने बताया कि बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री ने कहा कि जल्द ही आपके द्वारा दी गई योजनाओं पर कार्य आरंभ होगा. महाराजगंज में बाईपास का भी निर्माण होगा. सांसद के द्वारा विभिन्न सड़कों में नाला के निर्माण एवं चौड़ीकरण होगा वह निम्न होगा. माँझी-बरौली पथ Rcc नाला का निर्माण
1- नरपलिया बाज़ार
2- मदनसाठ बाजार
3. बरेजा बाजार
4. शीतलपुर बाजार
5. हंसराजपुर बाजार
6. एकमा बाजार
7. चंचौरा के विषय में बात

चंचौरा, महाराजगंज बाजार, आकाशी मोड़ बाजार, सैदपुरा बाजार, सरेया बाजार, मझवलिया बाजार, जामो बाजार पर 8 करोड़ की लागत से rcc नाला का निर्माण करवाया जायेगा.

1.नारायणपुर से तरैया से पानापुर से बंगरा घाट के को स्टेट हाईवे या नेशनल हाइवे में परिवर्तित कर रोड का निर्माण
2. एकमा से मशरख से ताजपुर रोड का चौड़ीकरण
3. सीवान से महाराजगंज से पैगम्बरपुर से गरखा पथ का चौड़ीकरण कर स्टेट हाईवे या नेशनल हाइवे में परिवर्तित कर रोड का निर्माण. जानकारी भाजपा के जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंहने दी.  

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें