स्थापना दिवस पर रणजीत सिंह के नेतृत्व में निकली साइकिल रैली, नीतीश सरकार पर बोला जबरदस्त हमला

स्थापना दिवस पर रणजीत सिंह के नेतृत्व में निकली साइकिल रैली, नीतीश सरकार पर बोला जबरदस्त हमला

एकमा: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के स्थापना दिवस के मौके पर सारण जिले के एकमा विधानसभा क्षेत्र के राजद नेता रंजीत सिंह अपने हजारों समर्थकों के साथ साइकिल पर सवार होकर निकले. इस मौके पर राजद नेता रंजीत सिंह के केंद्र की मोदी सरकार व बिहार की नीतीश सरकार को महंगाई सहित अन्य कई मुद्दो पर घेरते हुए जबरदस्त हमला बोला.

गौरतलब हो कि राजद नेतृत्व के आह्वान पर एकमा के हरपुर गांव स्थित मां मनोकामना सिद्धि मंदिर परिसर से रविवार को रंजीत सिंह के नेतृत्व में एक विशाल साइकिल रैली निकाली गई जो एकमा, आमडाढी, रसूलपुर होते हुए घुरापाली स्थित ठाकुर पब्लिक स्कूल तक गया. इस मौके पर एकमा विधानसभा क्षेत्र के सभी पंचायतों से सैकड़ों की संख्या युवाओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा.

घुरापाली में मीडिया से बात करते हुए राजद नेता रंजीत सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी बिहार में सामाजिक न्याय की लड़ाई को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है. वर्तमान सरकार के कार्यकाल में बिहार के किसान व मजदूर दाने-दाने के लिए मोहताज हो गए हैं. उन्होंने कहा कि आखिर यह सरकार पेट्रोल-डीजल का रेट बढ़ा कर किसकी तिजोरी भर रही है ?
राजद नेता ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में एकमा सहित बिहार के अधिकांश विधानसभा क्षेत्र से हम इस
तानाशाही व जनविरोधी बिहार सरकार को हम उखाड़ फेंकेगें.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें