स्वास्थ्य मंत्री के ‘ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं’ वाले बयान पर कांग्रेस हमलावर

स्वास्थ्य मंत्री के ‘ऑक्सीजन की कमी से मौत नहीं’ वाले बयान पर कांग्रेस हमलावर

नई दिल्ली: कोरोना महामारी की मार से पूरा देश जूझ रहा है। ऐसे में इसकी तीसरी लहर को लेकर अभी से लोगों में दहशत का माहौल है। इसी स्थिति को लेकर कांग्रेस नेता जयवीर शेरगिल ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय तथा सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह हालत को लेकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने गैरजिम्मेदाराना बयान दिए थे, वैसा ही कुछ नए स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडविया भी कर रहे हैं।

दरअसल केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडविया ने बीते दिन एक बयान एम कहा था कि “ऑक्सीजन (O2) की कमी के कारण कोई मौत नहीं”। इसी को लेकर कांग्रेस पार्टी उनपर हमलावर है। जयवीर शेरगिल ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि पता नहीं कौन सबसे खराब था -बाबा रामदेव के “कोरोनिल” को लॉन्च करने वाले पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डा हर्षवर्धन या फिर वर्तमान के मंत्री, जिन्होंने घोषित किया है कि ऑक्सीजन की कमी के कारण कोई मौत नहीं।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लगातार इनकार में जीने की रणनीति यह साबित करती है कि प्रत्याशित तीसरी लहर से लड़ने के लिए जनता को फिर से “आत्मनिर्भर” बनना होगा! उन्होंने कहा कि अब जनता को खुद ही अपनी सुरक्षा का जिम्मा संभालना होगा। क्योंकि सरकार तो फिर किसी अनहोनी के बाद मंत्रिमंडल में फेरबदल कर और नए शिगूफे छोड़ अपना पल्ला झाड़ लेगी।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें