दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को भाजपा युवा मोर्चा ने समर्पण दिवस के रूप में मनाया

दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि को भाजपा युवा मोर्चा ने समर्पण दिवस के रूप में मनाया

Chhapra: पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के पुण्यतिथि को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा समर्पण दिवस के रूप में स्थानीय कार्यालय में मनाया गया.

इस अवसर पर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर पुष्पांजलि कर कार्यक्रम को किया गया. इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश क्षेत्रीय पदाधिकारी डॉ चरण दास ने कहा कि उपाध्याय जी भारत की सनातन विचारधारा को युगानुकूल रूप में प्रस्तुत करते हुऐ देश को एकात्म मानववाद की विचारधारा दी. जो देश की जड़ो से जुड़ी राजनीति, अर्थनीति और समाज नीति भारत के भाग्य को बदलने का सामर्थ्य रखती है कोई भी देश अपनी जड़ों से कटकर विकास नही कर सका है. समाज के अंतिम पन्ति को लोगो के विकाश के लिये अंत्योदय का नारा देते हुये उन्होंने कहा था कि अगर हम एकता चाहते है तो हमे भारतीय राष्ट्रवाद को समझना होगा जो हिन्दू राष्ट्रवाद है और भारतीय संस्कृति हिन्दू संस्कृति है.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अवधेश रंजन, राहुल मेहता, नगर अध्यक्ष अंकुर दता, महामंत्री चंदन उपाध्याय, रितेश कुमार, रंजन कुमार, प्रकाश कुमार, दीपक कुमार, मिथिलेश कुमार, रवि कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें