भाजपा छोड़कर राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हुए दर्जनों लोग

भाजपा छोड़कर राष्ट्रीय जनता दल में शामिल हुए दर्जनों लोग

मढ़ौरा: भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ता राष्ट्रीय जनता दल में मढ़ौरा के राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय की उपस्थिति में दयालपुर बाजार पर शामिल हुए. शामिल होने वाले ने मुख्य रूप से रमेश प्रसाद, लल्लन सिंह, कैलाश साहू, मुकेश्वर प्रसाद आदि मढ़ौरा विधायक जितेंद्र राय के कार्यकलाप से संतुष्ट होकर यह जनता दल में शामिल हुए. रमेश प्रसाद ने कहा कि हम भारतीय जनता पार्टी से 20 सालों से जुड़े हैं लेकिन मढ़ौरा विधायक ने जिस प्रकार से प्राकृतिक आपदा बाढ़ एवं कोरोना महामारी मैं काफी सराहनीय कार्य किया पूरे क्षेत्र के लोग इससे काफी संतुष्ट हैं सभी लोग मदौरा विधायक जितेंद्र राय को पुनः तीसरी बार विधायक बनाने का पूर्ण कर लिया है.

मढ़ौरा विधानसभा में राष्ट्रीय जनता दल उम्मीदवार जितेंद्र राय को सभी जाति और धर्म के लोगों का समर्थन प्राप्त है. जिस प्रकार इन्होंने मढ़ौरा में विकास कार्य किया है वह काफी सराहनीय है और प्रशंसनीय है उम्मीद है आगे अगर सरकार बनी तो सरकार में भी मढ़ौरा का प्रतिनिधित्व रहेगा.

इस अवसर पर मढ़ौरा के राजद विधायक जितेंद्र राय ने कहा कि अब लोग डबल इंजन की सरकार से काफी तरस आ चुके हैं. आने वाले समय में जनता मन बना चुकी है कि बिहार में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में नया सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हमारे नेता तेजस्वी यादव का युवाओं और सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है जिससे बिहार के मुख्यमंत्री घबराए हुए हैं और रोज झूठी घोषणाएं करने का काम कर रहा है. बिहार के नियोजित शिक्षक अनुबंध कर्मी सभी लोग सरकार झूठी घोषणाओं से तंग आ चुके हैं. अगर हमारी सरकार बनी तो सभी की मांगों को पूरा किया जाएगा. विधायक श्री राय ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल का नया नेतृत्व सबका साथ सबका विकास चाहती है. बिहार में जिस प्रकार से बेरोजगारी बाढ़ महामारी से लोग त्रस्त हैं सरकार द्वारा आम लोगों के हित में कोई कार्य नहीं किया गया है. अब समय आ गया है इस बहुरूपिया सरकार को आप लोग बदलिए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें