भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक संपन्न

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक संपन्न

Chhapra: भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक हुई. जिसमे शहर के एसडीएस पब्लिक स्कूल से सारण भाजपा के नेता जुड़े हुए थे. वही वर्चुअल रूप से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार के प्रभारी भूपेन्द्र यादव, सूचना एवम प्रसारण मंत्री रवि शंकर प्रसाद, गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का उद्बोधन हुआ.

बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई. उपमुख्य मंत्री तार किशोर प्रसाद, उप मुख्य मंत्री रेणु देवी, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने बिहार प्रदेश से सम्बोधित किया. संचालन प्रमोद चन्द्र वंशी धन्यवाद ज्ञापन दिनेश चन्द्र ठाकुर ने किया.

बिहार प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा बिहार में कई ऐसे लोग हैं, जिन्होंने आपातकाल के दिन नहीं देखे हैं. उन्हें आपातकाल के बार में बताना हमारा कर्तव्य है. कई लोगों के साथ दुर्व्यवहार हुआ था. कांग्रेस की मानसिकता आज भी वैसी ही है. बिहार में जब लालू के राज में शाम 5 बजे के बाद कोई घर से नहीं निकलता था. अपहरण एक उद्योग की तरह चल रहा था. उस दौर से निकलकर आज खिलता हुआ, आगे बढ़ता हुआ बिहार हम देख रहे हैं, इसमें भाजपा का बहुत बड़ा योगदान है. मन की बात की विशेषता ये है कि ये गैर-राजनीतिक प्लेटफॉर्म रहा है. प्रधानमंत्री जी ने कभी कोई भी राजनीतिक बातचीत इस मंच से नहीं की है. बल्कि इसमें समाज के अंदर दूर-सुदूर गांवों में चल रहे नए-नए कार्यक्रमों जैसे कई विषयों पर प्रधानमंत्री हमें जानकारी देते हैं. कोरोना की दूसरी लहर में भी विपक्ष के सारे नेता या तो क्वारंटाइन हो गए हैं या आइसोलेशन में चले गए हैं. काम करते हुए दिखते हैं तो वो भाजपा के करोड़ों कार्यकर्ता दिखाई देते हैं.

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में सारण जिला की तरफ से महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, प्रदेश अनुशासन समिति अध्यक्ष पूर्व विधायक विनय कुमार सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा, छपरा विधायक डॉ सी एन गुप्ता, अमनौर विधायक कृष्ण कुमार मंटू सिंह, गरखा पूर्व विधायक ज्ञानचंद मांझी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हरि नारायण सिंह, पूर्व प्राचार्य अरुण कुमार सिंह आदि उपस्थित हुए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें