सभी विधानसभा में बीजेपी करेगी मतदाता धन्यवाद यात्रा कार्यक्रम

सभी विधानसभा में बीजेपी करेगी मतदाता धन्यवाद यात्रा कार्यक्रम

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी द्वारा जिले के पदाधिकारी मोर्चा के अध्यक्ष, प्रकोष्ठ के संयोजक, मंडल अध्यक्षों की बैठक आयोजित हुई. बैठक की अध्यक्षता रामदयाल शर्मा ने किया.

बैठक में पार्टी के द्वारा आगामी तय कार्यक्रम के बारे में चर्चा की गई. पार्टी के द्वारा डॉ भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि 6 दिसंबर, 25 तारीख को सुशासन दिवस अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर तथा 27 तारीख को मन की बात पार्टी के द्वारा बूथ स्तर पर करवाने का निर्णय लिया.

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा सभी विधान सभा में मतदाता धन्यवाद यात्रा कार्यक्रम की भी चर्चा की गई. पार्टी की अपार बहुमत से जीतने पर कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद और बधाई दी गई.

बैठक का संचालन महामंत्री शान्तनु कुमार, स्वागत बुद्धिजीवी मंच के अध्यक्ष बी सिद्धार्थ ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री रामा शंकर मिश्र शांडिल्य ने किया.
बैठक में सारण जिला के प्रभारी अनुप श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष लाल बाबु कुशवाहा, तारा देवी, राजेश ओझा, जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल, जिला प्रवक्ता विवेक कुमार, मंत्री सीमा सिंह, गायत्री देवी, सुपन राय किसान मोर्चा के संयोजक बबलू मिश्रा, अतिपिछड़ा मोर्चा के संयोजक दयानन्द प्रसाद, आईटी सेल के सह संयोजक नितिन राज वर्मा तथा सभी मंच मोर्चा के अध्यक्ष एवं संयोजक उपस्थित हुए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें