आजादी के बाद राहत का यह सबसे बड़ा फैसला: राम दयाल शर्मा

आजादी के बाद राहत का यह सबसे बड़ा फैसला: राम दयाल शर्मा

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राम दयाल शर्मा ने कहा है कि कोरोना वायरस से निबटने के लिए छिड़े जंग में शामिल गरीबों के लिए केंद्र सरकार का 1.70 लाख करोड़ का पैकेज आजाद भारत में राहत का सबसे बड़ा फैसला है. इसमें समाज के हर तबके का ख्याल रखा गया है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष के आग्रह पर प्रदेश अध्यक्ष जी ने हम सभी को यह जिम्मेवारी दी हैं की हम सब अपने आस पास रहने वाले वैसे लोगो को जो रोज कमाकर रोज खाते है वे भूखे नही रहे इसके लिये प्रत्येक कार्यकर्त्ता पांच पैकेट भोजन प्रतिदिन उपलब्ध करावे. इसके लिये सभी मण्डल अध्यक्षों को सुचना जिला अध्यक्ष ने किया है की बूथ अध्यक्ष अपने बुथों की व्यवस्था करें ताकि कोई भूख नहीं रहें. इसके साथ सरकार ने जो राशन देने की बात की हैं उसकी व्यवस्था भी समुचित हो सके इस पर प्रशासन से बात करते रहे हैं और क्रियान्वयन की प्रगति बतावे खाद्य सामग्री की कला बाजारी नहीं हो इसपर भी ध्यान रखना है. कहिं कोई ऐसी बात आती है तो प्रशासन को सूचित करें या मुझे सूचित करें.

इस महामारी से निबटने के लिए अपने जिला के सभी स्वास्थ्य केंद्र में आईसीयू और ऐसी सुविधा उपलब्ध हो जाएँ इसके लिये अपने दोनों सांसदों ने अपनेंं सांसद निधि कोष से राशि उपलब्ध कराया है.छपरा सांसद राजीव प्रताप रूड़ी ने एक करोड़ और महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने डेढ़ करोड़ उपलब्ध करवाया है.

उन्होंने कहा कि इसके लिये स्वयं और छपरा की जनता की ओर से मैं दोनों सांसदों का आभार व्यक्त करता हूँ और जिला प्रशासन से से आग्रह करता हूँ की आप सब व्यस्त है लेकिन उसी व्यस्तता का यह भी हिस्सा है इसे भी शीघ्रता शीघ्र जिले के सभी स्वास्थ्य केन्द्रो में उपलब्ध करा दिया जाय. सांसद निधि को इस आपदा के समय इसमें उपयोग करने की अनुमति दिलवाने के लिये मैं प्रदेश अध्यक्ष जी का कोटिशः आभार व्यक्त करता हूँ.

श्री शर्मा ने कहा कि पूरा देश कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ 21 दिनों तक घर से न निकलने की प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की अपील के साथ है. संकट की इस घड़ी में भी प्रधानमंत्री की नजर समाज के अंतिम व्यक्ति तक है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें