देश की आजादी में नेताजी का अहम योगदान: रामदयाल शर्मा

देश की आजादी में नेताजी का अहम योगदान: रामदयाल शर्मा

Chhapra: जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती के पू्र्व संध्या एवं नेताजी सुभाषचंद्र बोस की जयन्ती पर भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा के बैनर तले कार्यक्रम का स्नेही भवन में आयोजन हुआ.

इसे भी पढ़ें: CAA के समर्थन में BJP ने चलाया हस्ताक्षर अभियान

कार्यक्रम की अध्यक्षता ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष दीपक गुप्ता ने की. कार्यक्रम में भाजपा के जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा, भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र सेंगर, पू्र्व जिलाध्यक्ष अशोक सिंह, वंशीधर तिवारी, वरिष्ठ अधिवक्ता गंगोत्री प्रसाद, नगर अध्यक्ष सुशील सिंह ने अपने विचार रखें.

इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि वास्तव में अगर सुभाषचंद्र बोस नहीं होते तो शायद भारत को आजादी नहीं मिलती. वही उन्होंने जननायक कर्पूरी ठाकुर को याद करते हुए कहा कि उन्होंने हिन्दी भाषा को आगे बढ़ाने के लिए उस समय दसवीं के परीक्षा मेँ अंग्रेजी की अनिवार्यता खत्म कर दिया था. वो कहते थे की अपना सभी काम राष्ट्रीय भाषा का उपयोग करने से राष्ट्र का उत्थान होता है.

Prev 1 of 201 Next
Prev 1 of 201 Next

इस अवसर पर ओबीसी मोर्चा के द्वारा भाजपा के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा को अंगवस्त्र एवं पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया.

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष श्रीनिवास जी, वैशाली भाजयुमो के जिला प्रभारी डाo चरण दास, डाo राहुल राज, शांतनु सिंह, कुमार भार्गव आदि उपस्थित थे.

कार्यक्रम के संचालन ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री दीपक आर्य तथा धन्यवाद ज्ञापन डाo हरिओम प्रसाद ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें