सारण भाजपा के स्तम्भ थे गणेश बाबू: ज्ञानचन्द माँझी

सारण भाजपा के स्तम्भ थे गणेश बाबू: ज्ञानचन्द माँझी

Doriganj: सदर प्रखण्ड के मानुपुर जहाँगीर गाँव स्थित स्व गणेश कुमार सिंह स्मारक परिसर में भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष गणेश कुमार सिंह की 25वीं पुण्यतिथि समारोहपूर्वक मनायी गयी.

समारोह को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक ज्ञानचन्द माँझी ने कहा कि गणेश बाबू सारण भाजपा के स्तम्भ थे. उन्होंने अपना जीवन पार्टी एवं समाज के लिए समर्पित कर दिया. उन्होंने कहा कि वे हमेशा लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहा करते थे.

वही इस अवसर पर अपने संबोधन मे भाजपा के जिलाध्यक्ष रमेश प्रसाद ने कहा कि गणेश बाबू भाजपा के नींव थे. उन्होंने कहा कि वे तीन बार भाजपा के जिलाध्यक्ष रहे. सारण में भाजपा को चरम पर लाने में उनका बहुत बड़ा योगदान रहा है. उनके परिश्रम का फल आज फलित हो रहा है. वे परिवार से ज्यादा समाज के लिए तत्पर रहा करते थे.

इस अवसर पर सर्वप्रथम सभी आगत अतिथियों ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया एवं श्रद्धा सुमन अर्पित की.

समारोह को मुख्य रुप से भाजपा के प्रखण्ड अध्यक्ष राजेश कुमार सिंह, अरविन्द सिंह, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला प्रचारक चन्दन जी, दिनेश सिंह राजन आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें