नागरिकता संशोधन कानून से किसी को डरने की जरूरत नहीं: शैलेन्द्र सेंगर

नागरिकता संशोधन कानून से किसी को डरने की जरूरत नहीं: शैलेन्द्र सेंगर

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के द्वारा नैनी गांव के अल्पसंख्यक बस्ती में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जागरूकता अभियान चलाया. छपरा सदर मंडल के अध्यक्ष विश्वास गौतम के नेतृत्व में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में आयोजित इस कार्यक्रम को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने संबोधित किया.

इसे भी पढ़ें : सारण्य महोत्सव के तहत सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र सिंह सेंगर ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून से किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है. यह कानून नागरिकता देने का काम करता है, लेने का नहीं. उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित सभी मुस्लिम युवाओं से अपील करते हुए कहा कि युवा इंटरनेट और समाचार पत्रों के माध्यम से नागरिकता संशोधन कानून की पढ़ाई करें और विस्तृत जानकारी लेकर अपने बुजुर्गों, महिलाओं एवं समुदाय के अन्य लोगों को भी जागरूक करने का काम करें. साथ ही नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में ज्यादा से ज्यादा लोगों को हस्ताक्षर अभियान में शामिल होने की अपील की.

इसे भी पढ़ें : छपरा में आपसी रंजिस में चली गोली, युवक को लगी, रेफर

कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून से भारत में रह रहे अल्पसंख्यकों की नागरिकता छीनी नहीं जाएगी बल्कि यह कानून पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के धार्मिक प्रताड़ना के शिकार शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए है. उन्होंने कहा कि देश में षड्यंत्रकारियों द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा. जिसमे किसी को फंसने की जरूरत नहीं है.

कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, महामंत्री रंजीत कुमार, विजेंद्र सिंह उर्फ व्यास, सिराजुद्दीन अहमद, मोहम्मद कयामुद्दीन, महफूज आलम, शमशाद आलम, मंजूर मियां, समेत कई लोग उपस्थित थे. धन्यवाद ज्ञापन हाजी साहब के द्वारा किया गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.