बिहार: 7 जून को वर्चुअल रैली करेंगे अमित शाह, विपक्ष ने उठाये सवाल

बिहार: 7 जून को वर्चुअल रैली करेंगे अमित शाह, विपक्ष ने उठाये सवाल

Patna: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 9 जून को बिहार में रैली करेंगे. यह रैली वर्चुअल होगी. इसमें एक लाख लोगों को जोड़ा जाएगा.

इस रैली के बारे में केंद्र में बीजेपी की सरकार ने दूसरे कार्यकाल में एक साल पूरा होने पर उसकी उपलब्धियों को बताया जाएगा.

रैली को देश के गृह मंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे. तो दूसरी रैली को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे. इसके अलावा बिहार के सभी विधानसभा क्षेत्रों में छोटी-छोटी रैलियां आयोजित की जाएंगी.

बीजेपी इन रैलियों को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आयोजित करेगी. कोरोना संकट की वजह से अभी फिजिकल रैली कराना संभव नहीं है, इसलिए बीजेपी ने डिजिटल प्लेटफॉर्म का सहारा ले रही है. लेते हुए इन रैलियों को वर्चुअल कराने की व्यवस्था की है.

विपक्ष ने उठाया सवाल
बीजेपी की रैली पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना के चलते गरीब और मजदूर भूख-प्यास से मर रहे हैं लेकिन बीजेपी को इसकी चिंता नहीं है. 9 जून को बीजेपी वर्चुअल रैली करेगी और उसी दिन आरजेडी गरीब अधिकार दिवस मनाएगी. गरीबों को डाटा नहीं आटा चाहिए.

File Photo

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें