राजद के बंद को बिहार की जनता ने नकारा: रामदयाल शर्मा

राजद के बंद को बिहार की जनता ने नकारा: रामदयाल शर्मा

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने राजद के बंद को पूर्णता असफल बताया कहा कि आतंक एवं जंगलराज वाले राजद के बंद को बिहार की जनता ने पूर्णतः असफल कर दिया. बिहार में राजद के बंद को नकार दिया. भारतीय जनता पार्टी के जिला प्रवक्ता विवेक कुमार सिंह ने राजद के बिहार बंद के संदर्भ में कहा कि बिहार की जनता ने आतंक एवं दहशतगर्दों को नकार दिया आज के बंद में राजद के जंगलराज की झलक नजर आई किंतु राजद के असंवैधानिक, अनैतिक तथा अव्यवहारिक बंद को बिहार की जनता ने एक सिरे से नकार दिया, यह बंद पूर्णता विफल एवं असफल रहा.

भारतीय जनता पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी श्याम बिहारी अग्रवाल ने बताया कि आम दिनों की तरह ही व्यवसायिक प्रतिष्ठान खुले रहे एवम यातायात सुचारू रूप से निर्बाध चले एवं दुकानें खुली रही लोगों ने होली के अवसर पर खुलकर खरीदारी की. बिहार की जनता ने राजद के बंद को असफल कर दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें