भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने मनाया स्थापना दिवस

भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने मनाया स्थापना दिवस

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस जिले के सभी मंडलों, शक्ति केंद्र एवं बूथों पर झंडोत्तोलन कर मनाया गया. जिसकी शुरुआत पार्टी के जिला कार्यालय से जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा ने पार्टी का झंडा फहरा कर किया.

इसके बाद पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्थापना दिवस के अवसर पर भाषण को शंकर दयाल सिंह स्कूल में भाजपा के वरीय नेता एवं पूर्व प्राचार्य अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों ने सुना.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि व्यक्ति से बड़ा संगठन और संगठन से बड़ा देश होता है. जो भी कार्य करें देश हित में करें. सबका साथ सबका विकास एवं सब का विश्वास के साथ जनता के सुख दुख में सहभागी बने.

स्थापना दिवस पर नगर अध्यक्ष सुशील कुमार सिंह के द्वारा छपरा नगर के विभिन्न शक्ति केंद्रों पर झंडोत्तोलन का कार्यक्रम किया गया. इसमें पार्टी के नेता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें