भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न

भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की जिला कार्यसमिति की बैठक मिलन पैलेस में संपन्न हुई. जिलाध्यक्ष बब्लू मिश्रा की अध्यक्षता में हुई बैठक का संचालन मोर्चा के महामंत्री जितेन्दर कुमार सिंह ने किया.

इसे भी पढ़ें: इंटरमीडिएट परीक्षा के पहले दिन 6 परीक्षार्थी निष्कासित

बैठक में उपस्थित भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सरोज रंजन पटेल ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार देश के किसानों के आय 2022 तक दुगुना हो इसके लिए कृषि कानूनो में सुधार करते हुए कई नीतिगत फैसले लिए. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब परिवार के दर्द को अच्छे ढंग से जानते और समझते है. अतः गांव गरीब किसानों के हित में ही कार्य करते है. जिसके कारण विपक्षी पार्टीयाँ, बिचौलिया एवं दलाली से अपना हित साधने वाले के पेट मे दर्द हो रहा है और वे तथाकथित किसान के रूप मे किसानों के नाम पर जनता में भ्रम व द्वेष फैलाने का काम कर रहे हैं. जिनसे बचना होगा और किसानों को सरकार का पक्ष रखने का कार्य किसानों के बीच जा कर करना होगा. हमारी पार्टी पंडित दीनदयाल उपाध्याय के विचारों एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी व अटल जी के पदचिह्न पर चलने वाली पार्टी हैं.

इसे भी पढ़ें: जान जोखिम में डालकर परीक्षा केंद्र पहुंच रहे है इंटर के परीक्षार्थी

बैठक को संबोधित करते हुए बिहार भाजपा के प्रदेश के अनुशासन समिति के अध्यक्ष विनय कुमार सिंह ने कह कि आज देश में किसान के लिए केन्द्र सरकार ने जो किया है वह पिछले 65 वर्षो में कांग्रेस के द्वारा नहीं किया जा सका. आज किसानों को किसान सम्मान निधि, फसल बीमा फसल क्षतिपूर्ति सरकार किसान भाइयों को दे रही हैं.

बैठक को संबोधित करने वाले में छपरा विधायक डॉ सी एन गुप्ता, प्राचार्य अरुण कु सिंह, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव कु सिंह बिट्टू, सिवान प्रभारी रणजीत सिंह, कामेश्वर ओझा, क्षेत्रीय प्रभारी शेखर सिंह, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता अनिल सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मदन कु सिंह, निरंजन शर्मा, हरेंद्र सिंह, चैतेन्द्र सिंह, पूर्व जिला उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह चौहान, महिला मोर्चा अनु सिंह, तारा देवी, किसान मोर्चा महामंत्री जितेंद्र सिंह, अर्धेन्दू शेखर, ददन सिंह, मनोज पांडेय, जिला प्रवक्ता अशोक कुमार सिंह, बलवंत सिंह, राजेश फैसन सहित सभी मण्डल के किसान मोर्चा के अध्यक्ष एवं जिला के सभी पदाधिकारी शमिल हुए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें