शहर की समस्याओं के त्वरित निवारण हेतु डिप्टी सीएम से मिले छपरा विधायक

शहर की समस्याओं के त्वरित निवारण हेतु डिप्टी सीएम से मिले छपरा विधायक

Patna: छपरा के वि धायक डॉ सी एन गुप्ता ने शहर की कई मांगों को लेकर सूबे के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात करके कई मुद्दों के संबंध में ज्ञापन सौपा.
इस दौरान विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने पिछले दिनों छपरा नगर निगम के दायरा बढ़ाने के लिए जो मांग किया था उसको पूरा करने के लिए साधुवाद दिया, दलदली बाजार,थाना रोड, गुदरी बाजार, तेलपा टैक्सी स्टैंड, शिल्पी पोखरा, बरह्मपुर पुल निर्माण, आजाद रोड सरकारी बाजार समेत कई जगह के पुलिया निर्माण सम्बंधित कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया एवं डिप्टी सीएम से त्वरित कारवाई की मांग की.
नगर निगम की कार्यशैली पर भी विधायक ने डिप्टी सीएम को जानकारी दी और कई मुद्दों पर उन्हें तुरंत संज्ञान लेने की मांग की जिसपर डिप्टी सीएम ने विधायक डॉ गुप्ता से विचार विमर्श किया. शहर के उन्नयन हेतु कई विकासत्मक कार्यों से सम्बंधित मांगों का ज्ञापन भी विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने डिप्टी सीएम को सौंपा जिसपर त्वरित कारवाई की बात उपमुख़्यमंत्री ने कही.
इस दौरान तारकिशोर प्रसाद ने विधायक डॉ गुप्ता से कहा की छपरा के विकास हेतु आप जिसप्रकार प्रयत्नशील रहते है. निश्चित तौर पर आपकी मांगे पूरी की जाएँगी. इस पर विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने उन्हें साधुवाद दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें