मांझी के 23 पंचायतों में कौन किस पद पर जीता, देखिये

मांझी के 23 पंचायतों में कौन किस पद पर जीता, देखिये

Chhapra: जिलाधिकारी-सह-जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पं0) सारण डॉ निलेश रामचन्द्र देवरे के द्वारा बताया गया कि पंचायत आम निर्वाचन-2021 के अंतर्गत मॉझी प्रखंड में दिनांक 29.09.2021 को हुए द्वितीय चरण के मतदान का मतगणना शांतिपूर्वक संपन्न करा लिया गया है. कुल 330 वार्ड सदस्य का मतगणना परिणाम घोषित कर दिया गया है. पंच के लिए हुए मतदान में 11 निर्विरोध चुने गये है, कुछ पद रिक्त है जबकी शेष का परिणाम घोषित कर दिया गया है.

जिलाधिकारी-सह-जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पं0) के द्वारा बताया गया कि मॉझी प्रखंड के

महम्मदपुर पंचायत से मुखिया पद हेतु सीया देवी
भजौना नचाप पंचायत से प्रमेन्द्र कुमार सिंह
भलुआ बुजुर्ग पंचायत से दीपक कुमार मिश्रा
मुबारकपुर पंचायत से आरती देवी
मटियार पंचायत से सुनैना देवी
चेफुल पंचायत से विनीता देवी
गोबरहीं पंचायत से सुनील कुमार सिंह
शीतलपुर पंचायत से पुष्पा देवी
ताजपुर पंचायत से मनीष कुमार सिंह
बरेजा पंचायत से राजेश पाण्डेय
मदनसाठ पंचायत से राम बहादुर सिंह
घोरहट पंचायत से प्रमिला देवी
डुमरी पंचायत से उषा देवी
जैतपुर पंचायत से देव सुन्दर देवी
इनायतपुर पंचायत से गीता देवी
नसीरा पंचायत से कमलावती देवी
बलेसरा पंचायत से रिंकू देवी
दाउदपुर पंचायत से अभिषेक कुमार सिंह
लेजुआर पंचायत से माधुरी देवी
बंगरा पंचायत से कन्हई साह
सोनबरसा पंचायत से सीमा भगवानजी राय
मरहाँ पंचायत से मुन्ना साह
कौरु-धौरु पंचायत से बीना देवी को निर्वाचित घोषित किया गया है.

मॉझी प्रखंड के महम्मदपुर पंचायत से सरपंच पद हेतु फूल कुमारी देवी , भजौना नचाप पंचायत से राजवन्ती देवी, भलुआ बुजुर्ग पंचायत से आशुतोष कुमार दूबे, मुबारकपुर पंचायत से पुष्पा देवी, मटियार पंचायत से अर्जून भगत, चेफुल पंचायत से काँती देवी, गोबरहीं पंचायत से भरत सिंह, शीतलपुर पंचायत से पुष्पा देवी, ताजपुर पंचायत से प्रेमचंद साह, बरेजा पंचायत से विजय शंकर शुक्ल, मदनसाठ पंचायत से माला देवी, घोरहट पंचायत से निर्मला देवी, डुमरी पंचायत से धीरज कुमार, जैतपुर पंचायत से श्री भगवान मॉझी, इनायतपुर पंचायत से सुनैना देवी, नसीरा पंचायत से पानपति देवी, बलेसरा पंचायत से जानकी देवी, दाउदपुर पंचायत से षिवजी सिंह, लेजुआर पंचायत से मिन्टु देवी, बंगरा पंचायत से हुकुम सिंह, सोनबरसा पंचायत से संगिता देवी, मरहाँ पंचायत से पुनीलाल साह एवं कौरु-धौरु पंचायत से हेवन्ती देवी को निर्वाचित घोषित किया गया है।

मॉझी प्रखंड के पंचायत समिति के लिए निर्वाचित सदस्यों में महम्मदपुर-1 से ललिता कुमारी, महम्मदपुर-2 से असलम अंसारी, भजौना नचाप से अंजू देवी, भलुआ बुर्जुग से सानमति देवी, मुबारकपुर से रुकषाना खातुन, मटियार-1 से सागा देवी, मटियार-2 से ज्योति देवी, चेफुल-1 से लालती देवी, चेफुल-2 से दीपा चौधरी, गोबरहीं-1 से कमला देवी, गोबरहीं-2 से सबिता तिवारी, शीतलपुर से मुन्ना अंसारी, ताजपुर-1 से मनोज कुमार सिंह, ताजपुर-2 से राम एकबाल सहनी, बरेजा-1 से अजय कुमार पाण्डेय, बरेजा-2 से दीपमाला देवी, मदनसाठ-1 से रंजीत कुमार सिंह, मदन साठ-2 से अजय सिंह, घोरहट-1 से लक्ष्मण यादव, घोरहट-2 से अंगद कुमार साह, घुमरी-1 से संतोष कुमार गॉड, घुमरी-2 से सिकन्दर यादव, जैतपुर-1 से राकेश कुमार राय, जैतपुर-2 से पिन्टू चौरसिया, इनायतपुर-1 अमरावती देवी, इनायतपुर-2 से संतोष कुमार गिरी, नसीरा से कालावती देवी, बलेसरा से रेखा कुमारी, दाउदपुर-1 से सुशील महतो, लेजुआर से बबीता देवी, बंगरा से रुपा देवी, सोनबरसा से मंजू देवी, मरहाँ से पार्वती कुॅअर, कौरु-धौरु से अम्रिता पाण्डेय शामिल है.

जिला परिषद् के लिए निर्वाचित सदस्यों में भाग-9 से गोल्डी कुमार, भाग से कान्ती देवी, भाग-3 से रघुवंष सिंह एवं भाग-4 से बंदना कुमारी शामिल है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें