भाकपा माले ने जन अधिकार पदयात्रा निकाली

भाकपा माले ने जन अधिकार पदयात्रा निकाली

Panapur: देश मे बढ़ते साम्प्रदायिक दंगों, दलित उत्पीड़न एवं आम जनता के अधिकारों पर हो रहे हमलों का आरोप लगाते हुए भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को जन अधिकार पदयात्रा निकाली. भाकपा माले के प्रभारी जिला सचिव सभापति राय के नेतृत्व में दर्जनों माले कार्यकर्ता प्रखण्ड मुख्यालय पानापुर बाजार से फकुली, पोखरेड़ा, गलिमापुर, चैनपुर होते हुये तरैया मुख्यालय बाजार तक लगभग सात किलोमीटर तक पदयात्रा की.

इस मौके पर माले नेता सभापति राय ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार में महिलाये सुरक्षित नही है. रेप की बढ़ती घटनाओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार आरोपियों को बचाने में लगी है. उन्होंने कहा कि देश के संवैधानिक ढांचे को सुरक्षित रखने के लिए भाजपा सरकार को हटाना होगा.

पदयात्रा में रजनीकांत रमण, नागेंद्र प्रसाद, लगन राम, गौतम प्रसाद, चंदेश्वर सहनी, आइसा नेता अनुज कुमार दास सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें