इस Valentine’s Day को बनायें यादगार, आजमायें ये 5 तरीके

इस Valentine’s Day को बनायें यादगार, आजमायें ये 5 तरीके

वैलेंटाइन डे का मौका है और सभी कपल्स डेट प्लान कर रहे हैं. हर कोई 14 फरवरी के लिए अपने पार्टनर के साथ स्पेशल टाइम बिताने की जगह ढूंढ रहे हैं. साथ ही कपल्स इस जुगाड़ में है कि कैसे इस दिन को पार्टनर के लिए और भी खास बनाया जाए.

1. पिकनिक पर जाएं
लंच, चॉकलेट, फ्रूट्स और मैट लेकर निकल पड़ें. ठीक वैसे ही जैसे बचपन में जाया करते थे. आप चाहे तो कैरम या सांप सीढ़ी या फिर चोर पुलिस वाला गेम भी खेल सकते हैं.

2. लॉन्ग ड्राइव पर जाएं
कहीं किसी रेस्ट्रो में हाथों में हाथ डाले बैठने के बजाय लॉन्ग ड्राइव पर निकल पड़ें.

3. गेम खेलें
ये आइडिया उन लोगों के लिए बेस्ट हैं जिनके बच्चे हैं या फिर जो लोग फैमिली के साथ रह रहे हैं. आप वैलेंटाइन डे लिए के लिए क्रिकेट, छुपन-छुपाई, बैडमिंटन या फिर कोई भी ऐसा गेम खेल सकते हैं जिसमें फैमिली शामिल हो सके.

4. बचपन की यादे ताजा करें
आप अगर अपने शहर में हो तो हर उन जगहें घूमे जहां आपने अपना बचपन गुजारा हो. अगर अपने घर से दूर हो तो दोस्तों के साथ रियूनियन कर सकते हैं.

5. ऐतिहासिक स्थलों पर घूमना
एक या दो नहीं बल्कि कई ऐसे लोग हैं जो अपने शहर के सभी ऐतिहासिक जगहों पर नहीं घमते. जबकि उन जगहों को देखने के लिए विदेशों से लोग आते हैं. वैलेंटाइन डे के दिन आप अपने शहर कि सभी ऐतिहासिक जगहों पर घूम सकते हैं.I

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें