Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आठवीं क्लास के छात्र का मैडम पर आया दिल, मैसेज कर लिखा I Love You

Patna: एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. एक आठवी के छात्र ने क्लास में पढ़ाने वाली मैडम को मैसेज करके लिखा- मैडम! आई लव यू. आप बहुत सुंदर हैं. मन करता है कि आपको देखता ही रहूं. मैं आपको पसंद करने लगा हूं.

जब टीचर ने बच्चे को डांटा, तो उसने इसकी शिकायत अपने परिजनों को यह कह कर की कि टीचर मेरे दोस्तों से कह कर मुझे पिटवा रही हैं. एेसे में टीचर ने बच्चे की झूठी बातों से मानसिक रूप से परेशान होकर महिला हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करायी है, जिसमें शिक्षिका ने बताया कि वह निजी विद्यालय में शिक्षिका है. आठवीं कक्षा में नामांकित छात्र द्वारा उन्हें अश्लील मैसेज आैर फोन कर तंग किया जा रहा है. इतना ही नहीं, उसके परिजन मामा भी उसका सपोर्ट करते हुए उल्टे उसकी शिकायत करने पर मुझे ही उल्टा सीधा बोल रहे हैं. इससे मैं मानसिक रूप से परेशान हो गयी हूं.

परिजनों को दी सलाह, बच्चे पर रखें नजर : महिला हेल्पलाइन की परियोजना प्रबंधक प्रमिला कुमारी ने बताया कि बच्चों पर परिजनों का कोई अंकुश नहीं है. इससे वह गलत संगत में पड़ कर ऐसी हरकतें कर रहे हैं. इस केस में बच्चे व उसके परिजन की काउंसेलिंग की गयी है. बच्चे की हरकत पर नजर रखने को कहा गया है.

Exit mobile version