रोटरी क्लब छपरा ने ऑक्सीजन बैंक की शुरुआत की

Chhapra: रोटरी क्लब छपरा ने ऑक्सीजन बैंक की शुरुआत की है. साथ ही साथ शहर के एक निजी विद्यालय में ऑटोमैटिक सैनिटाइजर मशीन भी डोनेट किया है.

इसका उद्घाटन रोटरी पूर्व मंडलाध्यक्ष राकेश प्रसाद ने किया. उन्होंने कहा कि रोटरी पूरे विश्व मे अपने सेवा के लिए जाना जाता है और उसी सेवा के लिए रोटरी छपरा ने ऑक्सीजन बैंक खोला है. मैं इस नेक कार्य के लिए सभी सदस्यों को बधाई देता हूँ. बहुत से ऐसे रोगी होते है, जिन्हें सही समय पर ऑक्सीजन की सुविधाएं नही मिलने पर उनकी मौत हो जाती है. जो आर्थिक रूप से कमजोर है उन वर्ग के लिए यह ऑक्सीजन बैंक राम बाण सिद्ध होगा.

 

रोटरी ऑक्सीजन बैंक आम जनों एवं निर्धन और असहाय के लिए निःशुल्क सेवा प्रदान करेगा. मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व अध्यक्ष डॉ एच. के. वर्मा मौजूद थे. उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि इस रोटरी ऑक्सीजन बैंक का लाभ समाज के प्रत्येक वर्ग को प्राप्त होगा. पूर्व अध्यक्ष एवं वर्तमान सत्र के कोषाध्यक्ष सुशील शर्मा ने कहा कि covid19 के इस महामारी के दौर में हमें सचेत और जागरूक रहने की जरूरत है.

ऑक्सीजन बैंक के चेयरमैन पूर्व अध्यक्ष डॉ शहज़ाद आलम ने कहा कि यह बैंक 24 घंटे सेवा देने को तैयार है. अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि शिक्षा से लेकर सेहत तक कि सेवा रोटरी क्लब युद्ध स्तर पर करता है.

इस अवसर पर अध्यक्ष पुनितेश्वर समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

0Shares
A valid URL was not provided.