Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रेड क्रॉस सोसाइटी सारण ने किया फ्रंट लाइन वर्कर के बीच मास्क,साबुन,ब्रश,रेजर और सैनिटरी पैड का वितरण

प्रधानमंत्री कौशल केंद्र प्रभुनाथ नगर और लौवा कला(बनियापुर) में जीडीए का कोर्स कर रहे 100 प्रशिक्षुओ के बीच हुआ वित्तरण का कार्यक्रम

Chhapra: इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी सारण के तत्वाधान में जिले के दो प्रधानमंत्री कौशल केंद्र पे जीडीए(फ्रंट लाइन वर्कर)का कोर्स कर रहे लगभग 100 प्रशिक्षुओ के बीच मास्क,साबुन,रेजर,ब्रश और इन सभी सामग्रियों के साथ महिला प्रशिक्षुओं के बीच सैनिटरी पैड का वितरण शनिवार को किया गया। इस मौके पर प्रशिक्षुओं को वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के उपायों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई तथा उन्हें अपने परिवार तथा समाज के लोगों को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया गया।

जिला सचिव जिन्नत जरीना मसीह ने कहा कि भले ही वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन आ गया है, लेकिन आज भी इससे बचाव के लिए तीन महत्वपूर्ण उपाय है, जिसका पालन सभी को करना आवश्यक है।

वही वित्तरण के द्वारान प्रधानमंत्री कौशल केंद्र सारण के सेंटर हेड निखिल कुमार ने छात्र- छात्राओं को मास्क का प्रयोग करने, शारीरिक दूरी बनाकर रहने और हाथ की सफाई करने पर विशेष ध्यान देने का आग्रह किया।

इस मौके पर युवा रेड क्रॉस सोसाइटी के जिला सचिव अमन राज, युवा समाज सेवी संजीव चौधरी ने भी अपने-अपने विचार रखे। इस मौके पर रेड क्रॉस सोसाइटी से आलोक राज, अमन सिंह, वही कौशल केंद्र के प्रशिक्षक धर्मेन्द्र जानगीर, अनिता कुमारी और कर्मचारी दीपक कुमार, नेहा गुप्ता, राजेश पाण्डेय आदि ने भाग लिया।

Exit mobile version