Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

एक सप्ताह पहले हुआ था छात्र का अपहरण, अब तक कोई सुराग नही

Chhapra: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेवाजी टोला से अज्ञात अपराधियों ने एक छात्र का अपहरण कर लिया। अपहृत छात्र बनियापुर थाना क्षेत्र के लौवां गांव का रहने वाला बताया जाता है.

अपहृत छात्र के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है. इस घटना को लेकर छात्र के पिता ने मुफस्सिल थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. घटना के बाद पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच में जुट गई है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि लौवां गांव निवासी विनोद प्रसाद साह का 18 वर्षीय पुत्र चंद्र गुप्त उर्फ चुन्नू कुमार छपरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नवाजी टोला निवास से कोचिंग करने गया था जिसके बाद घर वापस नहीं आ पाया है. परिजनों द्वारा बताया गया हैं कि छात्र के पास जो मोबाइल नंबर है, वह घटना के दिन से ही बंद है. छात्र का अपहरण रहस्यमय ढंग से हुआ है. इस घटना को लेकर परिजन भी परेशान दिख रहे हैं. इस घटना को लेकर छात्र के परिजन सारण एसपी से भी मिल चुके हैं. छात्र का अपहरण 11 दिसम्बर को ही हुआ था. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को उसी दिन दे दी थी, पुलिस कार्रवाई करने में टाल मटोल करती रही. इसकी शिकायत जब एसपी से की गयी तो, पुलिस हरकत में आयी और प्राथमिकी दर्ज की.

Exit mobile version