छपरा: आर्केस्ट्रा देखने गए युवक की पड़ोसी ने की हत्या

छपरा: आर्केस्ट्रा देखने गए युवक की पड़ोसी ने की हत्या

Chhapra: मशरक थाना क्षेत्र में एक युवक की प्रेम प्रसंग में पड़ोसी के द्वारा ही हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त खंती को पड़ोसी के घर से बरामद किया है. जिले के मशरक थाना क्षेत्र के अरना पंचायत के बलवा घाट बलुआ टोला गांव का है. हालांकि शव अब तक बरामद नहीं हो सका है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक मेघा शाह का 22 वर्षीय पुत्र मुन्ना शाह बताया जाता है. परिजनों ने बताया कि युवक बलुआ टोला गांव में मंदिर पर बीती रात में आर्केस्ट्रा देखने गया था. जब देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन की पर पता नहीं चला. सुबह में युवक की एक घर से सामने ग्रामीण सड़क पर खून के छींटे देख खोजबीन शुरू की गई. तो बगल में टुनटुन साह के बंद मकान में चौकी पर खून गिरा हुआ पाया गया. आंगन में लोहे की खंती भी खून से सनी थी.

लोगों को जानकारी होते ही गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही थाना के दरोगा राजेश कुमार रंजन दल बल के साथ पहुंचे. आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है.जांच जारी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें