Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

25 नवम्बर को होगा लायंस क्लब छपरा सिटी का पद स्थापना समारोह

Chhapra: अन्तराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा सिटी व स्मार्ट सिटी का पद स्थापना समारोह का आयोजन 25 नवंबर को होगा. संस्था के अध्यक्ष लायन आदित्य अग्रवाल ने बताया कि पदस्थापना समारोह में बतौर मुख्य अतिथि 322 E के जिलापाल लायन डॉ एस के पांडेय होंगे. वहीं कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि की भूमिका में अनुमंडल पदाधिकारी लोकेश मिश्रा शिरकत करेंगे.

स्मार्ट सिटी के अध्यक्ष लायन सुजीत सिंह राठौड़ ने बताया कि रविवार को होने वाले पदस्थापना समारोह की तैयारी लगभग पूरी कर ली गयी है और इसे भव्य रूप दिया जा रहा है. इस अवसर पर अन्य सामाजिक संग़ठन के पदाधिकारी व लायंस क्लब से जुड़े 322 E के वरीय सदस्य भी सम्मिलित होंगे और लायंस क्लब के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे.
संस्था के पदाधिकारियों ने बताया कि उनकी योजना पदस्थापन समारोह के पश्चात आगामी दिनों में ग्रामीण इलाकों को चिन्हित कर उन्हें गोद लेने की भी है.

इस आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य रूप से सचिव सोना लाल सिंह, जन संपर्क पदाधिकारी मनोरंजन पाठक, स्मार्ट सिटी सचिव डॉ आर बी श्रीवास्तव, कोष प्रमुख जय किशन, प्रकाश तिवारी, प्रवीण ओबेरॉय उपस्थित थे.

Exit mobile version