Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

क्लब के सदस्यों ने किया पौधारोपण और रक्तदान

Chhapra: कोरोना महामारी में लायंस क्लब यंगस्टर्स गजानंद के बैनर तले सदर अस्पताल ब्लड बैंक के लैब टेक्नीशियन धर्मवीर ने अपने सालगिरह के अवसर पर ब्लड बैंक कैंपस में पौधा लगाकर तत्पश्चात उन्होंने ब्लड डोनेट भी किया.

उनहोंने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं लोगों का ब्लड लेता था आज मैं खुद दे रहा हूं मेरा ब्लड किसी जरूरतमंद को जाए मुझे बहुत खुशी होगी. मैं सभी से आग्रह करता हूं आप सभी भी ब्लड डोनेट करें, ब्लड देने में कोई दिक्कत नहीं होती है, ब्लड डोनेट करने में के बाद आपको बहुत ही फायदा होता है और मैं चाहता हूं हमारे समाज में जितने भी युवा साथी है वो ब्लड डुनेट करे.

अध्यक्ष अमरनाथ ने कहा कि जब किसी को ब्लड की जरूरत हो हमारे क्लब से संपर्क करें. हम लोगों की कोशिश रहती है कि जितने भी जरूरतमंद व्यक्ति हैं और उनके साथ कोई डोनर उनके साथ नहीं है. हमलोग उन लोगों के लिए हमेशा तत्पर रहेगे.

वही सचिव आलोक गुप्ता ने कहा की हमे खुशी होती है कि हमारी टीम के सभी सदस्य ब्लड के प्रति तत्पर रहते हैं और जिस किसी जरूरतमंद को जरूर पड़ता है. ब्लड अपना देते हैं पीछे नहीं हटते. लायन संदिप गुप्ता ने भी युवा साथियों से अपिल की आप भी आगे आए और रक्तदान करे अच्छा लगता है.

इस मौके पर लायंस क्लब यंगस्टर्स गजानंद के अध्यक्ष अमरनाथ, सचिव आलोक गुप्ता, कोषाध्यक्ष प्रकाश गुप्ता, संदीप गुप्ता, नारायण कुमार पांडेय, पिन्टू गुप्ता, सूरज आनंद, राजू जी, अनुरंजन कुमार, अभिजित कुमार सिंह, लियो के अध्यक्ष धनंजय कुमार आदी मौजूद थें.  उक्त जानकारी लायंस क्लब यंगस्टर्स गजानंद के सचिव आलोक गुप्ता ने दी.

Exit mobile version