Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

राष्ट्रीय युवा दिवस पर लियो क्लब छपरा सारण ने मीडिया को दिया स्वामी विवेकानंद सम्मान पत्र

Chhapra: अन्तर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा स्वामी विवेकानंद की जयंती पर उन्हें याद करते हुए राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर मीडिया संस्थानों को स्वामी विवेकानंद सम्मान पत्र दिया. 

इस अवसर पर अध्यक्ष लियो धनंजय ने कहा कि लियो क्लब छपरा सारण समाज सेवा के क्षेत्र में हमेशा से उत्तम कार्य किया है, जिन्हें लोगों तक पहुंचाने में हमें हमेशा मीडिया का सहयोग मिलता रहा है. मीडिया हमारे देश की चौथी स्तंभ है. लोगों को देश और दुनिया से जोड़ने में मीडिया की भूमिका हमेशा मुख्य रही है.

अत: आज महान व्यक्तित्व स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर लियो क्लब ने छपरा में उत्कृष्ट सेवा कार्य करने वाली मीडिया को स्वामी विवेकानंद सम्मान पत्र से सम्मानित करने का काम किया है. साथ ही हम यह उम्मीद करते हैं कि मीडिया का सहयोग हमें हमेशा मिलता रहेगा और लियो क्लब छपरा सारण समाज सेवा के क्षेत्र में हमेशा बेहतर कार्य करते रहेगा.

मौके पर लियो अध्यक्ष लियो धनंजय, लियो क्लब के डिस्टिक चेयर पर्सन कुंवर जायसवाल, डिस्टिक प्रेसिडेंट साकेत श्रीवास्तव, सचिव लियो चंदन सुशांत, लियो प्रकाश, लियो रोहित प्रियदर्शी, लियो सुप्रीम, लियो अविनाश आदि मौजूद रहे.

Exit mobile version