लियो क्लब छपरा सारण ने कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को किया याद

लियो क्लब छपरा सारण ने कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को किया याद

Chhapra: लियो क्लब छपरा सारण ने २२वे कारगिल विजय दिवस पर कारगिल युद्ध में शहीद हुए वीर जवानों को कैंडल जलाकर एवं मौन रख कर याद किया । स्थानीय छपरा जंक्शन पर यह श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था । इस भावुक पल में लियो क्लब के सदस्यों ने भारत माता की जय और वीर जवान अमर रहें के नारे भी लगाए ।
वहीं अध्यक्ष लियो चंदन कुमार ने कहा कि आज का दिन हमसभी भारतीयों के लिए गर्व का दिन है, हम आज भी अपने वीर जवानों को सलाम करते हैं जिनकी शहादत के बदौलत भारत देश में अमन और चैन है । भारतीय सैनिक हर भारतीय के दिल में है और उनके प्रति आज हम सम्मान व्यक्त करते हैं । सारण के मेकर थाना क्षेत्र अंतर्गत विष्णू राय जी भी इस युद्ध में शहीद हुए थे जिनको लियो क्लब सलाम करता है जो कि सारण के लिए गर्व की बात है ।
उक्त मौके पर लियो अध्यक्ष लियो चंदन कुमार, उपाध्यक्ष लियो सुशांत, लियो रवी, लियो छोटू, लियो अमरजीत एवं लायन साकेत श्रीवास्तव, धर्मेंद्र रस्तोगी , आर पी एफ से हेड कांस्टेबल संतोष कुमार, कांस्टेबल जयेंद्र उरांव आदि सदस्य मौजूद थे ।
उक्त जानकारी पी आर ओ लियो सुप्रीम ने दी ।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें