Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दीप जलाकर लियो क्लब ने मनाया 107वाँ बिहार दिवस

Chhapra: अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायन्स इंटरनेशनल की स्थानीय युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण के द्वारा 22 मार्च 107वें बिहार दिवस के अवसर पर स्थानीय नगरपालिका चौक पर लियो क्लब के सदस्यों ने 107 दीप जलाया.

इस पावन अवसर पर क्लब के चेयरपर्सन लायन डा एन के द्विवेदी ने सभी बिहारवासियों को बिहार दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई दी साथ हीं कहा कि पहले की अपेक्षा में आज वक्त बदल चुका है और बिहारी देश के प्रत्येक हिस्से में बिहार का मान और सम्मान बढ़ा रहें हैं. हमसभी को बिहारी होने पर गर्व है.

वहीं अध्यक्ष लियो साकेत श्रीवास्तव ने कहा कि सभी लोग अपना जन्मदिवस मनाते हैं लेकिन आज हम उस धरती का 107वाँ जन्मदिवस बिहार दिवस के रूप में दीप जलाकर मना रहें हैं, जिससे हमारे बिहारी होने की पहचान है यह बहुत हीं अच्छा लग रहा है.

मौके पर मुख्य रूप से आर सी लायन एस जेड ए रिज्वी, उपाध्यक्ष अमरनाथ, सचिव विकास कुमार, कोषाध्यक्ष रोहित प्रधान, धर्मेंद्र रस्तोगी, सनी पठान, धनंजय कुमार, नारायण, लायंस क्लब छपरा टाऊन के संस्थापक अध्यक्ष कुंवर जायसवाल, सतीश पांडे आदी सभी सदस्यों ने दीप प्रज्जवलन में भाग लिया. उक्त जानकारी क्लब के पीआरओ लियो आलोक गुप्ता ने दी.

Exit mobile version