Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जरुरतमंदों के बीच लियो क्लब ने बाँटी ईद की खुशियाँ

Chhapra: जहाँ सभी लोग ईद का त्योहार मनाने की तैयारी में व्यस्त थें वहीं अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण ने सदस्यों के सहयोग से पाँच जरूरतमंद परिवारों के बीच ईद की खुशियाँ बाँटी, जिनमें प्रति परिवार एक बोरा आटा, एक बोरा चावल, सेवई, तेल, रिफाइन, नमक, मसाला, चीनी एवं बच्चों के लिये चौकलेट दी गई, जिससे कि ये जरूरतमंद परिवार भी खुशिपुर्वक अपनों के साथ ईद का त्योहार मना सकें.

मुख्य रूप से मौके पर मौजुद लियो चेयरपर्सन लायन डा एन के द्विवेदी ने कहा कि प्रतिवर्ष लियो क्लब के द्वारा ऐसे कुछ परिवारों की सहायता की जाती है. उन्होने यह भी कहा कि हमारा एक यह छोटा सा प्रयास होता है कि हम किसी की खुशियों की वजह बन सकें, इस तरह के सहयोग करने के बाद एक संदेश भी जाता है कि आखिर हम इंसान हीं इंसान के काम आते हैं. अत: हमें बिना किसी भेद-भाव के एक दूसरे के लिये सहयोगी बने रहना चाहिए.

अध्यक्ष साकेत श्रीवास्तव ने लियो क्लब के तरफ से उन परिवारों को ईद की बधाईयाँ भी दीं वहीं जरूरतमंद परिवारों ने भी इस सहयोग के लिये लियो क्लब का आभार जताया.

इस पावन मौके पर लियो क्लब के अध्यक्ष साकेत श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष अमरनाथ, सचिव विकास कुमार, कोषाध्यक्ष रोहित प्रधान, अभिषेक गुप्ता, एस के सिंह, संदीप सैनिहाल, पिन्टू गुप्ता, सूरज कुमार, नारायण कुमार, धनंजय कुमार, सनी पठान, जयंत कुमार, प्रकाश कुमार, अनुरंजन कुमार आदी सद्स्यगण मौजुद थें.

जानकारी लियो क्लब के पी आर ओ आलोक गुप्ता ने दी.

Exit mobile version