Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आम लोगों की आकांक्षाओं पर खड़ी उतर रही केंद्र सरकार: लक्ष्मी नारायण

छपरा: बंगाल के प्रसिद्ध व्यवसायी  लक्ष्मी नारायण श्रीवास्तव ने कहा कि वर्तमान समय में आम लोगों के आकांक्षाओं  पर केंद्र सरकार खड़ा उत्तर रही है.सरकार ने मंहगाई को बहुत हद तक  नियंत्रण करने का प्रयास किया है, वही भ्रष्टाचार पर अंकुश  लगाकर सरकार  एक अच्छा कार्य कर रही है जिससे आम जनता राहत महसूस  कर रही है और इसी का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश जैसें बड़े राज्य में आपार बहुमत हासिल कर भाजपा सत्तारूढ़ हो गयी.

मांझी प्रखंड निवासी श्री श्रीवास्तव ने  यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाये गए तमाम योजनाएं काफी जनोपयोगी है. जिसका सीधा प्रभाव धरातल पर दिख भी रहा है. किसान, बेरोजगार युवक, छात्र, महिलाओं के प्रति कार्य करने की जो सोच प्रधानमन्त्री में है वह काबिले तारीफ़ है.

विगत 1955 –1960 से बिहार से कोलकत्ता में आकर व्यवसाय के क्षेत्र में अनवरत आगे बढ़ने वाले 82 वर्षीय  श्री श्रीवास्तव ने खुलकर बातचीत करते हुए कहा कि एक दिन समय आयेगा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया भर के सर्वमान्य नेता होंगे संयुक्त राष्ट्र संघ के अध्यक्ष भी हो जाएंगे.

उन्होंने कहा कि यूपी के युवा तुर्क नेता एवम सभी वर्गों धर्म, जातियों के बीच गहरी पकड़ रखने वाले आदित्य नाथ योगी को मुख्यमंत्री की जिम्मेवारी देकर प्रधानमन्त्री ने अपनी सोच को पूरी तरह आम जनता के बीच रख दिया तथा एक विश्वास कायम कर लिया.

उन्होंने कहा कि अब यू पी की तमाम समस्याएं स्वात: दूर होती जाएगी. किसानों का कर्ज माफ होना एक ज्वलंत उदाहरण है. अब वहां तेजी से विकास होगा.कल कारखाने लगेंगे. व्यापारी वर्ग दिल खोलकर अपने व्यापार को आगे बढ़ाएंगे.

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में उड़ीसा में भी भाजपा अपना परचम लहरायेगी. बिहार में भी सत्ता का परिवर्तन होगा. अब राम मंदिर का भी हल हो जाएगा. तलाक जैसे मुद्दों को उछाल कर  भाजपा ने एक तीर से कई निशान लगा दिया जिसके कारण भाजपा के विरोधी दलों की बोलती ही बंद हो गयी है. कांग्रेस जहाँ पूरी तरह डूब चुकी है वही लालू प्रसाद,  नीतीश कुमार, मुलायम यादव की बेचैनी बढ़ गयी है. हाल के दिनों में संपन्न हुए पांच राज्यो के चुनाव में चार राज्यो में भाजपा की सरकार बनाना अपने आप में  एक बड़ी उपलब्धि है.

अंत में, उन्होंने कहा कि बंगाल में भी भाजपा अपना पैर पसार रही है एक दो चुनावो में अपना स्थायी जगह बना लेगी.

Exit mobile version