आज का पंचांग | | राशिफल |माघ शुक्ल चर्तुथी | 25 जनवरी 2023

आज का पंचांग | | राशिफल |माघ शुक्ल चर्तुथी | 25 जनवरी 2023

आज का पंचांग
दिनाँक 25/01/2023 बुधवार,पौष शुक्लपक्ष तिथि चर्तुथी ,दोपहर 12:34 उपरांत पंचमी,नक्षत्र पूर्व भाद्रपद,रात्रि 08:05 उपरांत उतर भाद्रपद ,चन्द्र राशि कुम्भ,दोपहर 02:29 उपरांत मीन विक्रम संवत 2079,सूर्योदय 06:36 सुबह,सूर्यास्त 05:28 संध्या,चंद्रोदय 09:19 सुबह,चंद्रास्त 09:23 रात्रि,लगन धनु 06:00 सुबह ,उपरांत मकर लगन,चौघडिया,दिन चौघड़िया,
लाभ 06:36 सुबह 07:57 सुबह,अमृत 07:57 सुबह 09:19 सुबह,काल 09:19 सुबह 10:40 सुबह ,शुभ 10:40 सुबह 12:02 सुबह,रोग12:02 सुबह 01:23 दोपहर उद्देग 01:23 दोपहर 02:45 दोपहर,चर 02:45 दोपहर 04:06 शाम,लाभ 04:06 शाम 05:28 शाम,राहुकाल: दोपहर 12:02 से 01:23 दोपहर,अभिजित मुहूर्त,आज कोई नहीं,दिशाशूल ,उतर

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. बेचैनी रहेगी.प्रयास सफल रहेंगे. धनलाभ के अवसर हाथ आएंगे. सामाजिक कार्य करने में रुचि रहेगी. मान-सम्मान मिलेगा. किसी के घर जाने का निमंत्रण आ सकता हैं या फिर घर से ही कोई सदस्य आपको कही चलने को कहेगा.
लकी नंबर
7
लकी कलर
श्वेत

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
यात्रा मनोरंजक रहेगी। स्वादिष्ट भोजन का आनंद प्राप्त होगा। विद्यार्थी वर्ग सफलता प्राप्त करेगा। कारोबार में वृद्धि के योग हैं। व्यस्तता के चलते स्वास्‍थ्य प्रभावित होगा।छात्रों को आज के दिन कुछ रचनात्मक करने का मन करेगा. माता पिता का स्वास्थ्य ठीक नही रहेगा.

लकी नंबर
5
लकी कलर
भूरा

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
जल्दबाजी से चोट लग सकती है. दूर से शोक समाचार मिल सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. किसी अपने ही व्यक्ति से कहासुनी हो सकती है.प्रेम संबंध में हैं तो आज आप अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान कर सकते हैं.
लकी नंबर
4
लकी कलर
ग्रे

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
कानूनी अड़चन दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी. थकान व कमजोरी रह सकती है. जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा. पेट दर्द की शिकायत रहेगी इसलिये बाहर का खाना ना खाए और घर का पोष्टिक भोजन ही ग्रहण करे. परिवार में सभी के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा.
लकी नंबर
6
लकी कलर
स्लेटी

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
पुराना रोग उभर सकता है. दूर से दु:खद समाचार मिल सकता है. व्यर्थ भागदौड़ रहेगी.किसी व्यक्ति के व्यवहार से अप्रसन्नता रहेगी. अपेक्षित कार्य विलंब से होंगे. नौकरी की खोज कर रहे हैं तो आज के दिन कुछ अच्छे ऑफर हाथ में आएंगे लेकिन ध्यान ना देने से वे आपके साथ से निकल सकते हैं. इसलिये इन्हें हाथ से ना जाने दे.
लकी नंबर
3
लकी कलर
काला

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
जल्दबाजी न करें. कोई समस्या खड़ी हो सकती है. शरीर शिथिल हो सकता है.लेन-देन में जल्दबाजी न करें. भूमि व भवन इत्यादि की खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी.घर का माहौल धार्मिक रहेगा और शाम के समय मंदिर जाना भी हो सकता है. सभी साथ में मिलकर कहीं घूमने जाने का भी प्लान कर सकते हैं.
लकी नंबर
7
लकी कलर
नीला

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
धनहानि संभव है, सावधानी रखें. किसी व्यक्ति के व्यवहार से स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. विवाद से बचें. शत्रु शांत रहेंगे.मैनेजमेंट के क्षेत्र में जॉब कर रहे लोगों को आज अपने ऑफिस की पॉलिटिक्स से बचकर रहना चाहिए क्योंकि यह आपके लिए ही उल्टा दांव पड़ सकता हैं.
लकी नंबर
5
लकी कलर
लाल

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे.वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. बात बढ़ सकती है. परिवार के किसी सदस्य के स्वास्‍थ्य की चिंता रहेगी.तनाव रहेगा. पुराना रोग उभर सकता है.परिवार में सभी आपसे खुश तो होंगे लेकिन आप संतुष्ट नहीं दिखाई देंगे. किसी बात की चिंता आपको लगी रहेगी.
लकी नंबर
9
लकी कलर
पीला

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
शत्रु सक्रिय रहेंगे. शारीरिक कष्‍ट संभव है. दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करें. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. अप्रत्याशित लाभ हो सकता है. व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा.किसी के प्रति आकर्षण हैं तो उससे बातचीत शुरू हो सकती है. ऐसे में उत्तेजित होने से बचें और पहली बार में ही सब कुछ ना कह डाले.
लकी नंबर
8
लकी कलर
गुलाबी

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
किसी बात को लेकर कुछ दिन से परेशान हैं और उसका हल नहीं मिल पा रहा हो तो आज के दिन वह समस्या हल हो जाएगी जिस कारण आपका मन भी प्रसन्नचित्त रहेगा दोपहर के बाद आपका मन कष्ट, तनाव व चिंता का वातावरण बन सकता है. शत्रु पस्त होंगे. दोस्त के साथ अनबन बनेगा. वाणी पर नियंत्रण करे.
लकी नंबर
4
लकी कलर
नारंगी

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
पूजा-पाठ में मन लगेगा. किसी साधु-संत का आशीवार्द मिल सकता है. कोर्ट व कचहरी के कार्य मनोनुकूल रहेंगे. व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेंगे.मित्रों में से किसी के साथ आपकी अनबन हो सकती है लेकिन आप उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे. अपना काम करने पर ही आपका ध्यान रहेगा.
लकी नंबर
3
लकी कलर
आसमानी

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
घर में अतिथियों का आगमन होगा. व्यय होगा. दूर से शुभ समाचार प्राप्त होंगे. व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा. नौकरी में संतोष रहेगा. निवेश शुभ रहेगा. विवाह की प्रतीक्षा में है तो आज आपके लिए मामा पक्ष से किसी अच्छे परिवार का रिश्ता आ सकता हैं जो घर में भी सभी को पसंद आएगा.
लकी नंबर
1
लकी कलर
संतरी

 

साभार ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें