आज का पंचांग | राशिफल | चैत्र कृष्ण षष्ठी |

आज का पंचांग | राशिफल | चैत्र कृष्ण षष्ठी |

आज का पंचांग
दिनाँक 13/03/2023 सोमवार,चैत्र कृष्णपक्ष तिथि षष्ठी,रात्रि 09:27 उपरांत सप्तमी,नक्षत्र विशाखा,सुबह 08 :21उपरांत अनुराधा,चन्द्र राशि वृश्चिक,विक्रम संवत 2079, सूर्योदय 06:01सुबह,सूर्यास्त 05:57 संध्या,चंद्रोदय 11:28 संध्या,चंद्रास्त 09:25 सुबह,लगन कुम्भ 06:10 सुबह,उपरांत मीन लगन ,चौघडिया, दिन चौघड़िया,अमृत 06:01 सुबह 07:31 सुबह काल 07:31 सुबह 09:00 सुबह,शुभ 09:00 सुबह10:30 सुबह रोग 10:30 सुबह 11:59 सुबह ,उद्देग 11:59 सुबह 01:29 दोपहर, चर 01:29 दोपहर 02:58 दोपहर, लाभ 02:58 दोपहर 04:28 शाम अमृत 04:28 शाम 05:57 शाम,राहुकाल:,सुबह 07:31दोपहर 09:00 दोपहर,अभिजित मुहूर्त ,सुबह 11:35 से 12:23 दोपहर ,दिशाशूल पूर्व .

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
चोट व दुर्घटना से शारीरिक हानि की आशंका है। विवाद को बढ़ावा न दें। अतिउत्साह हानिप्रद रहेगा। कुसंगति से बचें। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। घर के सभी सदस्यों के साथ इसको लेकर चर्चा होगी। आर्थिक स्थिति बेहतर होने की संभावना हैं।
लकी नंबर
2
लकी कलर
ग्रे
वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी।। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। बाहरी सहायता से कार्यों में गति आएगी। राजकीय सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी में चैन रहेगा।आज के दिन सावधानी के साथ धन का इस्तेमाल करने की आवश्यकता हैं अन्यथा बड़ा नुकसान होने की प्रबल संभावना हैं।
लकी नंबर
5
लकी कलर
महरून
मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
राजकीय बाधा दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। धार्मिक कृत्यों में भाग लेने का अवसर प्राप्त होगा। आय में वृद्धि होगी।आज के दिन दोस्तों से आर्थिक सहायता मिलने की उम्मीद हैं। पूरा दिन जोश से भरा हुआ होगा।
लकी नंबर
3
लकी कलर
आसमानी
कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
नई योजना बनेगी। पुराने किए गए निर्णयों का लाभ अब प्राप्त होगा। सामाजिक कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी। व्यापार-व्यवसाय ठीक चलेगा।बाजार में किसी के साथ लड़ाई-झगड़ा होने की संभावना हैं तथा बात मारपीट तक भी पहुँच सकती हैं। ऐसे में पहले से ही किसी प्रकार के वाद-विवाद में पड़ने से बचे।
लकी नंबर
9
लकी कलर
संतरी
सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
यात्रा लाभदायक रहेगी। काफी समय से रुका हुआ धन प्राप्ति के योग हैं। भरपूर प्रयास करें। आय में वृद्धि होगी। कारोबार मनोनुकूल लाभ देगा।कुछ बातें अपने दोस्तों के साथ साँझा करना चाहेंगे। इसके लिए व्यवहार में परिवर्तन लाने की आवश्यकता हैं अन्यथा बातों को सही तरीके से समझा नहीं पाएंगे।
लकी नंबर
7
लकी कलर
हरा
कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
किसी अपने ही व्यक्ति से कहासुनी हो सकती है। स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है। फालतू खर्च होगा। असमंजस रहेगा। निर्णय लेने की क्षमता कम होगी। चिंता तथा तनाव रहेंगे।आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहने वाला हैं तथा कई प्रकार की समस्याओं का सामना करना पड़ सकता हैं।
लकी नंबर
8
लकी कलर
श्वेत
तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
बेरोजगारी दूर होगी। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। नौकरी में उच्चाधिकारी की प्रसन्नता प्राप्त होगी। प्रतिद्वंद्वी पस्त होंगे। घर-बाहर प्रसन्नता का माहौल रहेगा। कारोबार में वृद्धि होगी।व्यवहार में चिढ़चिढ़ापन देखने को मिलेगा। किसी के साथ कहासुनी भी हो सकती हैं। ऐसे में यदि आपने गुस्से को नियंत्रण करे।
लकी नंबर
1
लकी कलर
स्लेटी
वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
घर में अतिथियों का आगमन होगा। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। लंबे प्रवास की योजना बनेगी। बड़ा काम करने का मन बनेगा।आज के दिन आप अपने घर में परिवर्तन संबंधी कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं या फिर कोई नया घर लेने का विचार भी किया जा सकता हैं। इसको लेकर सभी के बीच गहन चर्चा भी संभव हैं।
लकी नंबर
6
लकी कलर
केसरी
धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
संबंधियों तथा मित्रों की सहायता करने का अवसर प्राप्त होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे।आज के दिन भाग्य आपके साथ हैं तथा बिगड़े हुए काम भी आसानी से बन जाएंगे। पैसा कही अटका हुआ पड़ा था तो वह भी मिल जाएगा।
लकी नंबर
4
लकी कलर
नीला
मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
दु:खद समाचार मिल सकता है। भागदौड़ रहेगी। स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा। मानसिक बेचैनी रहेगी। प्रियजनों के साथ रिश्तों में खटास आ सकती है।कुछ बातों को लेकर खुशी मिलेगी तो कुछ में असफलता भी हाथ लग सकती हैं। ऐसे में बुद्धिमता से काम लेंगे तो बेहतर रहेगा।
लकी नंबर
8
लकी कलर
पीला
कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
शैक्षणिक व शोध इत्यादि कार्यों के परिणाम सुखद रहेंगे। पार्टी व पिकनिक का आयोजन हो सकता है। नौकरी कार्य में उत्साह व प्रसन्नता से सफलता प्राप्त होगी।आज के दिन कई ऐसे अवसर आएंगे जब आपको स्वयं को परखने की आवश्यकता पड़ेगी। घर के लोगों का पूरा साथ मिलेगा।
लकी नंबर
1
लकी कलर
गुलाबी
मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
मानसिक रूप से दबाव का अनुभव करेंगे तथा काम में मन कम लग पाएगा। आपको लेकर घरवाले परेशान रह सकते हैं तथा किसी बात को लेकर ठोस निर्णय लिया जा सकता है। दोस्त का साथ मिलेगा। अपना वाणी पर नियंत्रण रखें।
लकी नंबर
4
लकी कलर
भूरा

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें