आज का पंचांग | राशिफल | 13 जनवरी 2023

आज का पंचांग | राशिफल | 13 जनवरी 2023

आज का पंचांग
दिनाँक 13 /01/2023 शुक्रवार
पौष कृष्णपक्ष तिथि षष्ठी,संध्या 06:17 उपरांत सप्तमी,नक्षत्र उतराफाल्गुन,संध्या 04 :36 उपरांत हस्त,चन्द्र राशि कन्या,विक्रम संवत 2079,सूर्योदय 06:38 सुबह,सूर्यास्त 05:19 संध्या,चंद्रोदय 10:50रात्रि,चंद्रास्त 10:34 सुबह,लगन वृश्चिक 04:41 सुबहउपरांत धनु लगन,चौघडिया,दिन चौघड़िया,चर 06:38 सुबह 07:58 सुब लाभ 07:58 सुबह 09:18 सुबह,
अमृत 09:18 सुबह10:38 सुबह,काल 10:38 सुबह11:58 सुबह, शुभ 11:58 सुबह 01:18 दोपहर, रोग 01:18 दोपहर 02:38 दोपहर उद्देग 02:38 दोपहर 03:59 शाम चर 03:59 शाम 05:19 शाम,राहुकाल,सुबह 10:38 से 11:58 सुबह,अभिजित मुहूर्त ,सुबह 11:37 से12:20 दोपहर, दिशाशूल पच्छिम

आज का राशिफल.

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
मानसिक शांति के लिए किए गए प्रयास सफल रहेंगे.कोर्ट-कचहरी के कार्य मनोनुकूल रहेंगे.लाभ के अवसर हाथ आएंगे.नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे. प्रसन्नता रहेगी. आज के दिन आप मेहनत तो पूरी करेंगे लेकिन भाग्य शायद ही आपका साथ दे. ऐसे में निराश होने की बजाए अपने काम पर ही ध्यान दे क्योंकि कुछ परिणाम मिलने में देर लगती ही हैं.
शुभ रंग: नीला
शुभ अंक: 4

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
वाहन व मशीनरी इत्यादि के प्रयोग में लापरवाही न करें. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें.कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करें. अपने ऑफिस में आपको लेकर एक अच्छा वातावरण बनेगा और सभी आपके काम से खुश भी दिखाई देंगे. परिवार में कोई मेहमान भी आ सकता हैं.
शुभ रंग: स्लेटी
शुभ अंक: 3
मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
कार्यक्षेत्र के लिए नई योजना बनेगी. कार्यप्रणाली में सुधार होगा. बिगड़े काम बन सकते हैं. समाजसेवा करने का मन बनेगा. घर-बाहर पूछ-परख रहेगी.अचानक से धन लाभ मिलने के संकेत हैं लेकिन इसके लिए आपको सजग रहने की आवश्यकता हैं. किसी के साथ सब बात साझा करने से भी बचें.
शुभ रंग: ग्रे
शुभ अंक: 6

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी. किसी प्रभावशाली व्यक्ति का सहयोग व मार्गदर्शन प्राप्त होगा.स्वास्थ्य का ध्यान रखें. व्यापार-व्यवसाय अच्‍छा चलेगा.स्वास्थ्य संबंधी कुछ छोटी-मोटी समस्याएं हो सकती हैं इसलिये अपनी हेल्थ का पूरा ध्यान रखें.

शुभ रंग: नीला
शुभ अंक: 6
सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
समाजसेवा करने की प्रेरणा प्राप्त होगी मान-सम्मान मिलेगा. खोई हुई वस्तु मिलने के योग हैं. व्यापार-व्यवसाय अच्‍छा चलेगा.व्यापारियों को अपने प्रतिद्वंद्वियों से पूरी चुनौती मिलेगी और उनके हाथ से कुछ सौदे निकल भी सकते हैं. ऐसे में निराश ना होए क्योंकि भाग्य कब बदल जाए किसी को नहीं पता.
शुभ रंग: लाल
शुभ अंक: 3
कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
शुभ समाचार प्राप्त होंगे.आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. कारोबार अच्‍छा चलेगा. नौकरी में सहकर्मी साथ देंगे. चिंता तथा तनाव रहेंगे. प्रतिद्वंद्विता में वृद्धि होगी.किसी के साथ वाद-विवाद हो सकता हैं लेकिन इसका परिणाम कुछ नही निकलेगा. इसलिये बेवजह के विवाद में पड़ने से अच्छा है इससे बचा जाये और सभी के साथ सकारात्मक व्यवहार किया जाये.
शुभ रंग: आसमानी
शुभ अंक: 7
तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
किसी तरह से बड़ा लाभ होने की संभावना है. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगा और बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे किसी तरह के विवाद में विजय प्राप्त होगी.यदि आप विवाहित है तो आज का दिन आप दोनों के लिए अत्यंत शुभ हैं. आप अपने साथी

शुभ रंग: संतरी
शुभ अंक: 9
वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.थकान व कमजोरी रह सकती है. अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे.कर्ज लेना पड़ सकता है.दूसरों से अधिक अपेक्षा न करें. अपनी माँ के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें क्योंकि आज के दिन चंद्रमा आपकी कुंडली में सही नहीं है. समय का उपयोग कीजिए.
शुभ रंग: हरा
शुभ अंक: 5

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
भावना में बहकर महत्वपूर्ण निर्णय न लें.नौकरी में कार्यभार रहेगा. लाभ होगा.स्वास्थ्य के संबंध में लापरवाही न करें. स्वास्थ्‍य पर व्यय होगा. परिवार के कुछ उत्तरदायित्व आपके कंधो पर भी आयेंगे लेकिन आप उन्हें भलीभांति परिपूर्ण करेंगे जिससे सभी आपसे खुश दिखाई देंगे.

शुभ रंग: गहरा नीला
शुभ अंक: 2
मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
मनपसंद व्यंजनों का आनंद प्राप्त होगा. विद्यार्थी वर्ग अपने कार्य उत्साह व लगन से कर पाएगा. किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त हो सकता है. छोटी-छोटी बातों पर क्रोध आ सकता हैं और बाकि दिनों के अपेक्षाकृत आज आपका मन कुंठित सा रहेगा. ऐसे में मन को शांत रखें और भगवान का ध्यान लगाए.

शुभ रंग: पीला
शुभ अंक :1
कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
घर, दुकान, फैक्टरी व शोरूम इत्यादि के खरीद-फरोख्त की योजना बनेगी. कारोबार में बड़ा लाभ हो सकता है. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे.अपने करियर में बदलाव की भावना मन में आएगी और आप इसके लिए सक्रिय रूप से प्रयास भी शुरू कर देंगे. ऐसे में किसी भी चीज़ की जल्दबाजी नहीं करे.
शुभ रंग: बैंगनी
शुभ अंक: 8
मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
प्रसन्नता का वातावरण निर्मित होगा. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा.कानूनी अड़चन दूर होकर स्थिति अनुकूल बनेगी.जो काम आपके कुछ दिन से रुके या अटके हुए पड़े थे, आज के दिन उन्हें गति मिलेगी और आगे का मार्ग प्रशस्त होगा. किसी के साथ वाद-विवाद भी हो सकता है.

शुभ रंग: भूरा
शुभ अंक: 7

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें