आज का पंचांग | राशिफल | माघ पूर्णिमा | 5 फरवरी 2023

आज का पंचांग | राशिफल | माघ पूर्णिमा | 5 फरवरी 2023

आज का पंचांग
दिनाँक 05 /02 /2023 दिन रविवार, माघ शुक्लपक्ष तिथि पूर्णिमा,रात्रि 11:58 उपरांत प्रतिपदा,नक्षत्र पुष्य, सुबह 09:16 उपरांत,चन्द्र राशि कर्क, विक्रम संवत 2079, सूर्योदय 06:31 सुबह, सूर्यास्त 05:36 संध्या,चंद्रोदय 05:14 संध्या,चंद्रास्त आज नहीं है,लगन धनु 05:16 सुबह, उपरांत मकर लगन, चौघडिया, दिन चौघड़िया, उद्देग 06:31 सुबह 07:54 सुबह चर 07:54 सुबह 09:17 सुबह,लाभ 09:17 सुबह10:40 सुबह,अमृत 10:40 सुबह12:04 सुबह,काल 12:04 सुबह 01:27 दोपहर, शुभ 01:27 दोपहर 02:50 दोपहररोग 02:50 दोपहर 04:13 शाम,उद्देग 04:13 शाम 05:36शाम,राहुकाल:दोपहर 04:13 से05:36 सुबह,अभिजित मुहूर्त सुबह11:41से12:26 दोपहर,
दिशाशूल पश्चिम 

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
महत्वपूर्ण कार्यसिद्धि हो सकती है. मनोरंजक यात्रा होगी. निवेश व नौकरी मनोनुकूल रहेंगे. प्रमाद न करें. व्यावसायिक स्थिति में सुधार संभव है. जॉब को लेकर टेंशन में रह सकते है और आपका ध्यान नयी जॉब की तलाश में भी रहेगा. काम का कुछ ज्यादा दबाव रहेगा .
शुभ रंग: लाल
शुभ अंक: 8
वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
धैर्य रखें. आय से अधिक व्यय से आर्थिक तंगी आने की आशंका है. साधारण मतभेद, चिड़चिड़ाहट रह सकती है. दूसरों के कहने में नहीं रहें.घर में किसी बात को लेकर तनाव रहेगा और किसी पुरानी बात को लेकर लड़ाई-झगड़ा होने की संभावना है. ऐसे में संयम रखे और सोच-समझ कर ही बोले.
शुभ रंग: नीला
शुभ अंक: 3
मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
प्रसन्नता में वृद्धि होगी.लाभ होगा. दूसरों के व्यवहार से लाभ होगा. पूर्व नियोजित योजनाओं का क्रियान्वयन संभव है.छात्रों को आज कुछ नया करने का मन करेगा और वे इसमें सफल भी होंगे. इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्रों को सीनियर का मार्गदर्शन मिलेगा.
शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 1
कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
शुभ समाचार प्राप्त होंगे.बेचैनी रहेगी. मान बढ़ेगा.अतिथियों का आवागमन रहेगा. झंझटों में न पड़ें. सहयोग, मार्गदर्शन नहीं मिल पाएगा.छात्रों को आज कुछ नया करने का मन करेगा और वे इसमें सफल भी होंगे. इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे छात्रों को सीनियर का मार्गदर्शन मिलेगा.
शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 1
सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. रोजगार में अपने कार्य को महत्व देंगे. महत्वपूर्ण काम समय पर पूरे हो पाएँगे. नए कार्यों की योजना बनेगी. किसी अपने के साथ लड़ाई हो सकती है जिस कारण मन कुंठित सा रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर चर्चा संभव है.
शुभ रंग: ग्रे
शुभ अंक: 3
कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
व्यावसायि‍क यात्रा सफल रहेगी. बकाया वसूली होगी. धनार्जन होगा. चोट व रोग से बचें. व्यवसाय ठीक चलेगा.व्यापार के सिलसिले में यात्रा करने के संकेत है. यह यात्रा आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी. छात्रों को अपने दोस्तों का भरपूर साथ मिलेगा.
शुभ रंग: महरून
शुभ अंक: 6
तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. निवेशादि लाभप्रद रहेंगे. परिवार के सदस्यों की तरक्की होगी. आमदनी से अधिक व्यय न करें.प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी और आपका पार्टनर आपको और अच्छे से समझेगा.

शुभ रंग: आसमानी
शुभ अंक: 5
वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
भागदौड़ रहेगी.कामकाज की अधिकता से तनाव बढ़ेगा. व्यावहारिक परेशानियाँ रहेंगी. छोटी-बड़ी तात्कालिक समस्याएँ विचलित रखेंगी.मन में किसी बात को लेकर प्रसन्नता रहेगी और इस खुशी में आप अपने दोस्तों को पार्टी भी दे सकते है.

शुभ रंग: संतरी
शुभ अंक: 2
धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
प्रभावशाली व्यक्ति सहायता करेंगे। धनार्जन होगा. मानसिक-वैचारिक श्रेष्ठता रहेगी. यात्रा मनोरंजक रहेगी. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी.सोशल मीडिया पर किसी से बात शुरू हो सकती है और आपना उन पर आकर्षण भी होगा.ऐसे में उत्तेजित होने से बचे.
शुभ रंग: हरा
शुभ अंक: 4
मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
सोच-विचार के अनुरूप स्थितियाँ रह पाएँगी. व्यावसायिक प्रयास सफल होने के आसार हैं. परिवार में धार्मिक, मांगलिक कार्य हो सकते हैं.दूर के किसी रिश्तेदार से मिलना हो सकता है या उनसे बात हो सकती है. 
शुभ रंग: सफेद
शुभ अंक: 7
कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
महत्वपूर्ण व्यक्तियों से मेलजोल बढ़ेगा. प्रसन्नता रहेगी.संतान पक्ष की चिंता रहेगी. समस्याओं का हल ढूँढ सकेंगे.व्यापार में बरकत होगी और कहीं पैसा निवेश किया हुआ हैं तो उसमें भी लाभ मिलेगा. 
शुभ रंग: स्लेटी
शुभ अंक: 5
मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
कार्यप्रणाली में सुधार होगा.नई योजना बनेगी. मान-सम्मान मिलेगा. व्यवसाय ठीक चलेगा. प्रमाद न करें.किसी चीज़ के बारे में ठोस निर्णय ले सकते है जो आगे चलकर आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगा.घरवालो का भरपूर साथ मिलेगा.
शुभ रंग: काला
शुभ अंक: 2

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा 
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847
0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें