Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

आदित्य बना नवंबर का बेस्ट कराटेका, रोटरी क्लब छपरा ने किया सम्मानित

Chhapra: रोटरी क्लब छपरा एवं छपरा वॉरियर कराटे क्लब द्वारा रविवार को शाह बनवारी लाल सरोवर परिसर में संयुक्त रूप से पौधा रोपण किया गया. समारोह के मुख्य अतिथि रोटरी क्लब के सचिव पुनितेश्वर ने अपने संबोधन में उपस्थित बच्चों को पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया.

उन्होने कहा कि पौधे पर्यावरण को शुद्ध करने में मुख्य भूमिका निभाते हैं. वंही लायंस शैेलेन्द्र सिंह ने भी पौधा रोपण को जरूरी बताते हुए छात्रों को इसके लिए प्रेरित किया. इस मौके पर वुशू ट्रेनर वरूण कुमार, छपरा वॉरियर के चिफ इंस्ट्रक्टर समेत उपस्थित बच्चों के अभिभावक भी उपस्थित थें. पौधा रोपण के साथ ही बच्चों ने उन पौधों को संरक्षण करने तथा आगे भी परिसर में पौधा रोपण करने का संकल्प लिया.

उधर पौधा रोपण के बाद गत माह संपन्न डाडी बलसारा आशिहारा कराटे द्वारा संपन्न कराटे की बेल्ट ग्रेडिंग में सफल बच्चांे को बेल्ट सेरिमनी आयोजित कर उन्हे कराटे की बेल्ट प्रदान किया गया. वहीं छपरा वॉरियर क्लब द्वारा नवंबर माह के लिए कराटे के लिए बेस्ट स्टूडेंट के रूप में आदित्य का चयन कर उसे मेडल व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया.

वंही बेल्ट सेरिमनी में विज्ञान श्रीवास्तव को ग्रीन बेल्ट, दिव्या, समृद्धी, मनीष को यलो बेल्ट, केशव, शिवसागर, समीर पटेल, दिव्य राज, विष्णु को ब्लू बेल्ट प्रदान किया गया. सभी कराटे खिलाड़ियों को अगले बेल्ट ग्रेडिंग के लिए प्रैक्टिस सिलेबस भी प्रदान किया गया.

Exit mobile version