Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

हर्षाली बनी लियो फेमिना की नई अध्यक्ष

Chhapra: अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा सारण की युवा इकाई लियो क्लब ऑफ छपरा फेमिना का अध्यक्ष लियो हर्षाली को बनाया गया है. लियो क्लब की बैठक में हुए निर्णय के बाद सर्वसम्मति से लायंस पदाधिकारियों एवं लियो सदस्यों ने लियो फेमिना के अध्यक्ष के रूप में लियो हर्षाली को चुना. वहीं लियो शालिनी को सचिव, लियो नेहा को कोषाध्यक्ष एवं लियो अक्षया ने पी आर ओ का पदभार संभाला.

वहीं अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने के बाद लियो हर्षाली ने कहा कि वह बहुत हीं हर्ष और जिम्मेवारी के साथ इस सम्मानित पद को स्वीकार कर रहीं हैं. पहले वह सदस्य के रूप में इस क्लब से जुड़ी रहीं हैं लेकिन अब अध्यक्ष के तौर पर समाज के प्रति उनकी जिम्मेवारी और भी बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि लियो फेमिना हमेशा से समाजसेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करते रही है और आगे भी वह मेरे नेतृत्व में समाज में एक नई ऊंचाई हासिल करेगी. समाज सेवा के साथ साथ महिला सशक्तिकरण और लड़कियों को अपने अधिकार के प्रति जागरूक करना उनका मुख्य उद्देश्य होगा.
इस मौके पर बैठक में मौजूद लियो चेयरपर्सन लायन डॉ एन के द्विवेदी, आर सी लायन ध्रुव पांडे, जेड सी लायन मनोज वर्मा संकल्प, लायंस क्लब छपरा सारण के उपाध्यक्ष लायन विक्की आनंद, लियो डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट लियो साकेत श्रीवास्तव ने इस उपलब्धि के लिए लियो हर्षाली को बधाई दी है और साथ हीं समाज सेवा के क्षेत्र में उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है. साथ हीं बैठक में लियो धनंजय, भारती, लियो सोनू सिंह, शिवांगी, लियो नूतन, लियो शालिनी, लियो अक्षया, लियो चंदन, लियो केशव, लियो एस के सिंह, लियो सुप्रीम, लियो आशुतोष, लियो जे पी, लियो प्रकाश, लियो शुभम, लियो अमन आदि सदस्यगण मौजूद थें.

Exit mobile version