Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

रोटरी क्लब छपरा द्वारा प्रत्येक रविवार को आम जनों के लिए मुफ़्त दंत चिकित्सा

Chhapra: रोटरी क्लब छपरा निर्धन एवं असहयो की कठिनाइयों को समझते हुए व सेवा के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए रोटरी डेंटल क्लीनिक रोटेरियन डॉ पार्थ सारथी गौतम के डेंटल क्लिंनिक ‘डेण्टोफेसिया’ में प्रारम्भ किया गया. जिसका उद्धघाटन पूर्व मंडलाध्यक्ष डॉ राकेश प्रसाद एवं पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन डॉ दीप्ति सहाय ने सयुंक्त रूप से फीता काट कर किया.

इस अवसर पर प्रेस एवं अतिथियों को संबोधित करते हुए पूर्व मंडलाध्यक्ष डॉ राकेश प्रसाद ने कहा यहां डेंटल क्लीनिक खुलने से असहाय एवं मजबूर व्यक्ति लाभन्वित होंगे. रोटरी पूरे विश्व मे अपने सेवा भाव से ही जानि जाति है. रोटरी का एक ही लक्ष्य है सिर्फ सेवा, जिसका जीता जागता उदाहरण आज इस क्लीनिक का उद्घाटन करते हुए मुझे दिख रहा है.
रोटेरियन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि रोटरी क्लब के अंतर्गत 0 से 5 वर्ष के बच्चों का दिल के सुराग का मुफ़्त ऑपरेशन भी कराया जाता है. सभी अतिथियों का स्वागत रोटेरियन डॉ पार्थसारथी गौतम के द्वारा किया गया. स्वागत करते हुए उन्होंने कहा कि आप सभी का आगमन से डेण्टोफेसिया परिवार को गर्व की अनुभूति हो रही है.

डॉ निहारिका गौतम ने सभी अतिथियों को अंग वस्त्र भेंट किया. बताते चले कि यह क्लिंनिक प्रत्येक रविवार को प्रातः 10 बजे से अपरहण 1 बजे तक मुफ़्त दंत चिकित्सा आम जनों को उपलब्ध कराएगी. यह क्लिंनिक बनर्जी पेट्रोल पंप के ठीक सामने है. डॉ पार्थ सारथी गौतम, एम. डी. एस एवं डॉ निहारिका गौतम, एम. डी. एस. के देख रेख में संचालित है.

Exit mobile version