सीमा सुरक्षा बल ने सौंपा शहीद सुरेंद्र प्रसाद सिंह के परिवार को ऑपरेशनल कैजुअलिटी सर्टिफिकेट

सीमा सुरक्षा बल ने सौंपा शहीद सुरेंद्र प्रसाद सिंह के परिवार को ऑपरेशनल कैजुअलिटी सर्टिफिकेट

Chhapra: एनडीआरएफ के उप कमान्डेंट कुमार बालचंद्र के द्वारा सीमा सुरक्षा बल के 135वीं वाहिनी में कार्यरत सहायक उप निरीक्षक स्वर्गीय सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ग्राम-प्रभुनाथ नगर, जिला- सारण (बिहार), के उत्तराधिकारी को उनके आवास पर ऑपरेशनल कैजुअलिटी सर्टिफिकेट जो महानिदेशक सीमा सुरक्षा बल द्वारा जारी किया गया है उसे प्रदान किया गया।

इस अवसर पर वहां मौजूद कुमार बालाचंद्र उप कमान्डेंट एनडीआरएफ ने बताया कि सहायक उप निरीक्षक स्वर्गीय सुरेन्द्र प्रसाद सिंह मेहनती ईमानदार और कर्त्तव्यपरायण व्यक्ति थे और कर्तव्य का निर्वहन करते हुए 2018 में देश के लिए शहीद हो गए और देश श्री सिंह के अतुलनीय योगदान के लिए हमेशा ऋणी रहेगा। श्री कुमार ने साथ ही साथ उनके परिवार को भरोसा दिलाया कि किसी भी परिस्थिति में देश और सीमा सुरक्षा बल परिवार उनके साथ है।

इस अवसर पर श्री एम पी सिंह, DSP सारण सदर, श्री सतेंद्र कुमार सिंह, सर्किल अफसर, सारण सदर, SHO मुफ्फसिल थाना, सारण, स्थानीय ग्रामीण तथा मीडियाकर्मी भी मौजूद थे।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें