Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

‘छपरा टुडे’ की प्रेरणास्रोत स्वर्गीय सुधा सिन्हा की पुण्यतिथि पर अनाथ बच्चों के बीच कंबल का वितरण

छपरा: ज़िले के प्रमुख न्यूज़ पोर्टल ‘छपरा टुडे‘ ने मंगलवार 22 नवंबर को अपनी प्रेरणास्रोत रहीं स्वर्गीय सुधा सिन्हा की चौथी पुण्यतिथि पर उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर ‘छपरा टुडे’ द्वारा बाल गृह में रह रहे करीब 32 अनाथ बच्चों के बीच कंबल का वितरण किया गया.

इस अवसर पर राजेंद्र कॉलेज के अंग्रेजी विभाग के पूर्व उपाचार्य और ‘छपरा टुडे’ के संरक्षक कुमार वीरेश्वर सिन्हा बच्चों के बीच गए और उन्हें कंबल और मिठाई बांटे. श्री सिन्हा ने इस मौके पर कहा, ‘स्वर्गीय सुधा सिन्हा बेहद भावुक महिला थीं और गरीबों और बच्चों के प्रति उनका खास लगाव था और उनका मानना था कि दूसरे की ख़ुशी में ही अपनी ख़ुशी निहित है. ऐसे में पुण्यतिथि पर बच्चों के बीच कंबल बांटने का विचार आया ताकि वह आने वाले सर्दी के मौसम में ठंड से बच सके और ख़ुशी से रह सके.’

इस मौके पर मानस के अध्यक्ष देवेश नाथ दीक्षित ने ‘छपरा टुडे’ द्वारा किए गए इस कार्य की सराहना की. उन्होंने कहा कि बच्चों को उनके ज़रूरत की चीजों को देने से उन्हें काफी मदद मिलती है और उनके चेहरे खुशी से खिल उठते हैं.

आपको बता दें कि स्वर्गीय सुधा सिन्हा विश्व हिंदू परिषद और दुर्गा वाहिनी की एक कर्मठ कार्यकर्ता थीं. इसके अलावा समाज की भलाई के लिए भी वो कई सामाजिक कार्यों में अपना योगदान भी देती रहीं थीं. साथ ही वो स्थानीय जय प्रकाश महिला कॉलेज में भी कार्यरत थीं.

कंबल वितरण के दौरान मानस के अध्यक्ष देवेश नाथ दीक्षित, सचिव डॉ. विनय मोहन, अमित कुमार सिन्हा, सुरभित दत्त, वरुण कुमार, कबीर अहमद समेत संस्थान के अन्य लोग उपस्थित थे.

Exit mobile version