Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: 6 वर्ष पूर्व हुई शादी के बाद विवाहिता अपने 9 माह के बच्चे के साथ प्रेमी संग फरार

परसा: स्थानीय पुलिस ने छः वर्ष पूर्व हुई शादी के बाद भी एक विवाहिता अपने 9 माह के बच्चे के साथ प्रेमी संग फरार हुई महिला को बलिगांव से बरामद कर लिया है। घटना को लेकर मुजौना गांव निवासी हरेंद्र मांझी ने अपनी पुत्री की गायब होने की शिकायत को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर बरामदगी की गुहार लगाई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेंद्र पासवान की पत्नी पुतुल कुमारी अपने बुआ के साथ ससुराल से अपने घर मुजौना जा रही थी। इसी बीच उक्त विवाहिता अपनी बुआ को चकमा देकर वह परसा से फरार हो गई। मिली जानकारी के अनुसार सोनपुर थाना क्षेत्र के गंगाजल का सुरेंद्र पासवान की शादी 6 वर्ष पूर्व मुजौना के पुतुल कुमारी से हुई थी। उसे एक संतान भी था इसी बीच वह शुक्रवार को अपने बुआ के साथ गांव जा रही थी कि अचानक वह परसा से गायब हो गई। इस बात की खबर जैसे ही गंगाजल पहुंची कि यहां के समाजसेवी राधेश्याम सिंह के साथ गांव के कुछ लोग परसा निकल पड़े।

मोबाइल फोन को ट्रैक करने के उपरांत उक्त दोनों का लोकेशन मिल गई। परसा पुलिस ने तक पर कार्रवाई करते हुए उक्त महिला को बली गांव से बरामद कर लिया। प्रशिक्षु डीएसपी ज्योति कश्यप ने बताया कि सोमवार को विवाहिता का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा।

Exit mobile version