आज का पंचांग | राशिफल | पौष शुक्ल तृतीया | 24 जनवरी 2023

आज का पंचांग | राशिफल | पौष शुक्ल तृतीया | 24 जनवरी 2023

आज का पंचांग
दिनाँक 24 /01/2023 मंगलवार,पौष शुक्लपक्ष तिथि तृतीया ,संध्या 03:22 उपरांत चर्तुथी ,नक्षत्र शतभिखा,रात्रि 09:58 उपरांत पूर्व भाद्रपद,चन्द्र राशि कुम्भ,विक्रम संवत 2079 सूर्योदय 06:36 सुबह,सूर्यास्त 05:27 संध्या,चंद्रोदय 08:41सुबह,चंद्रास्त 08:19 संध्या,लगन धनु 06:04 सुबह,उपरांत मकर लगन,चौघडिया,दिन चौघड़िया,रोग 06:36 सुबह 07:57 सुबह उद्देग 07:57 सुबह 09:19 सुबह,चर 09:19 सुबह 10:40 सुबह लाभ 10:40 सुबह 12:02 सुबह ,अमृत 12:02 सुबह 01:23 दोपहर काल 01:23 दोपहर 02:44 दोपहर शुभ 02:44 दोपहर 04:06 शाम,रोग 04:06 शाम 05:27 शाम,राहुकाल,दोपहर 02:44 से 04:06 दोपहर ,अभिजित मुहूर्त, सुबह11:40 से 12:23 दोपहर, दिशाशूल उतर

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
नवीन वस्त्राभूषण पर व्यय होगा. रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे. भाग्य का साथ मिलेगा. विरोधी सक्रिय रहेंगे. नौकरी में प्रमोशन के योग हैं. उत्साह व प्रसन्नता में वृद्धि होगी.किसी के घर जाने का निमंत्रण आ सकता हैं या फिर घर से ही कोई सदस्य आपको कही चलने को कहेगा. ऐसे में मना ना करे और वहां अवश्य जाकर आए.
लकी नंबर
7
लकी कलर
श्वेत
वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. किसी भी अपरिचित पर अंधविश्वास न करें. क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें. दूसरे आपसे अधिक अपेक्षा करेंगे.छात्रों को आज के दिन कुछ रचनात्मक करने का मन करेगा. माता-पिता का भरपूर साथ मिलेगा और घर में कोई धार्मिक अनुष्ठान भी हो सकता .
लकी नंबर
5
लकी कलर
भूरा
मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. अपरिचित व्यक्ति पर अंधविश्वास न करें. लेन-देन में जल्दबाजी से हानि संभव है.कोई भी बड़ा निर्णय सोच-समझकर करें. प्रेम संबंध में हैं तो आज आप अपने प्रेमी के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान कर सकते हैं.यदि दूर रहते हैं तो उनके लिए कुछ स्पेशल करने का विचार मन में आएगा.
लकी नंबर
4
लकी कलर
ग्रे
कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
पेट दर्द की शिकायत रहेगी इसलिये बाहर का खाना ना खाए और घर का पोष्टिक भोजन ही ग्रहण करे. परिवार में सभी के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा. दोस्तो से मिलकर रहे.आपके परिवार के सभी रुके हुए जरूरी काम पुरा होंगे. आप धैर्य रखे. व्यापारी के लिए यह माह उत्तम रहेगा.
लकी नंबर
6
लकी कलर
स्लेटी
सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
मेहनत सफल रहेगी.सामाजिक प्रति‍ष्ठा में वृद्धि होगी. समाज के वरिष्ठजनों से मेलजोल बढ़ेगा.जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. व्यवसाय लाभदायक रहेगा.नौकरी की खोज कर रहे हैं तो आज के दिन कुछ अच्छे ऑफर हाथ में आएंगे लेकिन ध्यान ना देने से वे आपके साथ से निकल सकते हैं. इसलिये इन्हें हाथ से ना जाने दे
लकी नंबर
3
लकी कलर
काला
कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
प्रभावशाली व्यक्तियों से परिचय होगा. व्यवसाय लाभदायक रहेगा.यात्रा मनोरंजक रहेगी. वाणी पर नियंत्रण रखें. उत्तेजना से समस्या बढ़ सकती है. घर का माहौल धार्मिक रहेगा और शाम के समय मंदिर जाना भी हो सकता है. सभी साथ में मिलकर कहीं घूमने जाने का भी प्लान कर सकते हैं.
लकी नंबर
7
लकी कलर
नीला
तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. मनोरंजन का अवसर प्राप्त होगा. शत्रु शांत रहेंगे. किसी प्रभावशाली व्यक्ति के सहयोग से कार्य की बाधा दूर होगी. व्ययवृद्धि होगी. मैनेजमेंट के क्षेत्र में जॉब कर रहे लोगों को आज अपने ऑफिस की पॉलिटिक्स से बचकर रहना चाहिए क्योंकि यह आपके लिए ही उल्टा दांव पड़ सकता हैं और नौकरी खतरे में आ सकती है.
लकी नंबर
5
लकी कलर
लाल
वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
प्रभावशाली व्यक्ति का मार्गदर्शन व सहयोग प्राप्त होगा. शत्रु सक्रिय रहेंगे. आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं. तीर्थयात्रा का आनंद मिलेगा.परिवार में सभी आपसे खुश तो होंगे लेकिन आप संतुष्ट नहीं दिखाई देंगे. किसी बात की चिंता आपको लगी रहेगी. ऐसे में अपने किसी मित्र से उस परेशानी को साझा करेंगे तो बेहतर रहेगा.
लकी नंबर
9
लकी कलर
पीला
धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
यात्रा मनोरंजक रहेगी. मेहनत का फल मिलेगा. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. स्वयं की देनदारी समय पर चुका पाएंगे. भाइयों से सहयोग मिलेगा. प्रसन्नता तथा संतुष्टि होगी.किसी के प्रति आकर्षण हैं तो उससे बातचीत शुरू हो सकती है.
लकी नंबर
8
लकी कलर
गुलाबी
मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
यात्रा मनोरंजक रहेगी. मेहनत का फल मिलेगा. बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. स्वयं की देनदारी समय पर चुका पाएंगे. भाइयों से सहयोग मिलेगा.किसी बात को लेकर कुछ दिन से परेशान हैं और उसका हल नहीं मिल पा रहा हो तो आज के दिन वह समस्या हल हो जाएगी जिस कारण आपका मन भी प्रसन्नचित्त रहेगा.
लकी नंबर
4
लकी कलर
नारंगी
कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
मान-सम्मान मिलेगा.मनोरंजन के अवसर मिलेंगे. नए काम मिल सकते हैं. अवसर का लाभ लें. पार्टनरों से मतभेद दूर होकर सहयोग मिलेगा. जोखिम व जमानत के कार्य टालें.मित्रों में से किसी के साथ आपकी अनबन हो सकती है लेकिन आप उस पर ज्यादा ध्यान नहीं देंगे. अपना काम करने पर ही आपका ध्यान रहेगा.
लकी नंबर
3
लकी कलर
आसमानी
मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
जरा सी लापरवाही हानि दे सकती है, विशेषकर गृहिणियां सावधानी रखें. किसी के उकसावे को नजरअंदाज करें. बात बढ़ सकती है. काम में मन नहीं लगेगा.विवाह की प्रतीक्षा में है तो आज आपके लिए मामा पक्ष से किसी अच्छे परिवार का रिश्ता आ सकता हैं जो घर में भी सभी को पसंद आएगा.
लकी नंबर
1
लकी कलर
संतरी

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
Prev 1 of 235 Next
Prev 1 of 235 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें