आज का पंचांग | राशिफल | चैत्र कृष्ण अमावस्या | 21 मार्च 2023

आज का पंचांग | राशिफल | चैत्र कृष्ण अमावस्या | 21 मार्च 2023

आज का पंचांग

आज का पंचांग
दिनाँक 21 /03/2023 मंगलवार, चैत्र कृष्णपक्ष तिथि अमावस्या,रात्रि 10:47 उपरांत प्रतिपदा,नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद ,संध्या 05:26 उपरांत उतरभाद्रपद चन्द्र राशि मीन
विक्रम संवत 2079,सूर्योदय 05:53सुबह,सूर्यास्त 06:01 संध्या,चंद्रोदय नहीं है,चंद्रास्त 05:44 सुबह,लगन कुम्भ 05:39 सुबह,उपरांत मीन लगन चौघडिया,दिन चौघड़िया,
रोग 05:53 सुबह 07:24 सुबह,उद्देग 07:24 सुबह 08:55 सुबह,चर 08:55 सुबह 10:26 सुबह, लाभ 10:26 सुबह 11:57 सुबह,अमृत 11:57 सुबह 01:28 दोपहरकाल 01:28 दोपहर 02:59 दोपहर शुभ 02 :59 दोपहर 04:30 शाम,रोग 04:30 शाम 06:01 शाम,राहुकाल:दोपहर 02:59 संध्या 04 :30 संध्या अभिजित मुहूर्त सुबह11:33 से12:21 दोपहर .दिशाशूल उत्तर

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
किसी कारणवश मन में बेचैनी का भाव आ सकता है। मन खिन्न रह सकता है, ऐसे में किसी को कटु वचन कहने से बचे तथा मीठी वाणी बोले। पार्टनर के साथ कुछ बातों को लेकर बहस होगी।
लकी नंबर
7
लकी कलर
हरा

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
विवाद से क्लेश होगा। फालतू खर्च होगा। पुराना रोग परेशान कर सकता है। जोखिम न लें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। सरकारी काम में बाधा उत्पन्न होगी तथा जल्दी से काम नहीं बन पाएगा। घर की आर्थिक स्थिति सही नहीं रहेगी ।
लकी नंबर
8
लकी कलर
श्वेत

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
घर से जुड़े किसी काम में महत्वपूर्ण भूमिका निभानी पड़ सकती हैं। कोई भी निर्णय लेते समय दिल से नही दिमाग का इस्तेमाल करे। माता जी के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखे।
लकी अंक
5
लकी कालर
हरा

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
चोट व रोग से बचें। कानूनी अड़चन दूर होगी। धर्म-कर्म में रुचि रहेगी। प्रसन्नता रहेगी। क्रय-विक्रय के कार्यों में लाभ होगा।आज आपकी बात से किसी अपने को पीड़ा पहुँच सकती हैं। ऐसे में कटु वचन कहने से बचे और न ही किसी तरह के वाद-विवाद में शामिल होगा।
लकी नंबर
6
लकी कलर
आसमानी

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
राजकीय सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। प्रमाद न करें। जायदाद संबंधी समस्या सुलझने के आसार बनेंगे।ऑफिस में किसी सहकर्मी के ऊपर दिल आ सकता हैं लेकीन व्यवहार से प्रभावित भी होंगे।
लकी कलर
4
लकी कलर
नीला

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
मेहनत का फल मिलेगा। कार्य की प्रशंसा होगी। धन प्राप्ति सुगम होगी। प्रसन्नता रहेगी। संतान की शिक्षा की चिंता समाप्त होगी। व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा।परिवार वालों के साथ धार्मिक यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है।
लकी नंबर
8
लकी कलर
पीला

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
युवाओं का अधिकांश समय मौज-मस्ती में ही व्यतीत होगा। यदि नौकरी में किसी बाधा का सामना कर रहे थे तो वह आज के दिन दूर हो जाएगी। सीनियर्स का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा।
लकी नंबर
1
लकी कलर
गुलाबी

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
मेहनत का फल मिलेगा। योजना फलीभूत होगी। धन प्राप्ति सुगम होगी। प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कर्ज से दूर रहना चाहिए। खर्च में कमी होगी।कार्यक्षेत्र में आपके वरिष्ठ अधिकारी आपकी बात का मान रखेंगे। व्यापार में भी उन्नति देखने को मिलेगी।
लकी अंक
5
लकी कलर
भूरा

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
कुसंगति से हानि होगी। वाहन मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें। वाणी प‍र नियंत्रण रखें, जोखिम न लें। परेशानियों का मुकाबला करके भी लक्ष्य को हासिल कर पाएंगे।पारिवारिक समस्याओं को सुलझाते समय दूसरों की ध्यान रखें।
लकी नंबर
2
लकी कलर
ग्रे

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
किसी के साथ बहुत समय से प्रेम संबंध में हैं तो वह बात परिवार में किसी सदस्य को पता चल सकती हैं। हालांकि आगे के लिए यह आपके लिए लाभदायक ही सिद्ध होगी। आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा।
लकी नंबर
5
लकी कलर
महरून

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, सासे, सो, दा)
आज का दिन परिवार वालों के साथ हंसी-जूस बीतेगा। कुछ ऐसे पल साँझा होंगे जो मन ही मन बहुत खुशी देंगे। संतान से भी संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। प्रसन्नता रहेगी। प्रमाद न करें। धैर्य एवं शांति से वाद-विवादों से निपट सकेंगे। दुस्साहस न करें।
लकी नंबर
3
लकी कलर
आसमानी

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
करियर को लेकर आशंका है तो आज के दिन मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। किसी अपने के द्वारा आपका उचित मार्गदर्शन किया जाएगा जो भविष्य की दृष्टि से लाभदायक सिद्ध होगा।
लकी नंबर
9
लकी कलर
संतरी

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें